×

गुरुग्राम घटना को लेकर केजरीवाल का ट्वीट, हिटलर से की मोदी की तुलना

गुरुग्राम घटना से जुड़ी खबर को शेयर करते हुए केजरीवाल ने एक ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। केजरीवाल ने घटना का जिक्र करते हुए मोदी की तुलना हिटलर से कर दी।

SK Gautam
Published on: 23 March 2019 9:23 AM GMT
गुरुग्राम घटना को लेकर केजरीवाल का ट्वीट, हिटलर से की मोदी की तुलना
X
न्योता न मिलने से नाराज केजरीवाल, केंद्र सरकार से मांगा मेट्रो में लगा आधा पैसा

नई दिल्ली: गुरुग्राम में होली के दिन हुई मारपीट की घटना का राजनीतिकरण शुरु हो चुका है। इस घटना से जुडु खबर को शेयर करते हुए केजरीवाल ने एक ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। केजरीवाल ने घटना का जिक्र करते हुए मोदी की तुलना हिटलर से कर दी।

यह भी पढ़ें:-बीजेपी नेता के मानहानि मामले में केजरीवाल 30 को कोर्ट में होंगे पेश

हिटलर भी सत्ता के लिए यही करता था: केजरीवाल



इससे जुड़ी खबर को शेयर करते हुए केजरीवाल ने लिखा, 'हिटलर भी सत्ता के लिए यही करता था। हिटलर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका खून करते थे और पुलिस जिन्हें मारा, उन्हीं के खिलाफ केस करती थी। मोदी जी भी ये सत्ता के लिए करवा रहे हैं, हिटलर के रास्ते चल रहे हैं। पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?'

यह भी पढ़ें:-…तो एक बार फिर ‘विश्वास’ ने दिखाया केजरीवाल पर ‘अविश्वास’

होली की शाम को हुई थी घटना

आपको बता दें कि होली कि शाम शाम को गुरुग्राम में 20 से 25 गुंडों ने एक घर में घुसकर मारपीट की थी, जिसका विडियो भी सामने आया था। उन गुंडों ने घर में मौजूद बच्चों, महिलाओं को भी पीटा था। जानकारी के मुताबिक, वहां मामला क्रिकेट को लेकर मामूली कहासुनी से शुरू हुआ था और फिर काफी आगे बढ़ गया।

यह भी पढ़ें:-पूर्ण राज्य के मुद्दे पर केजरीवाल ने मांगा महिलाओं से समर्थन

क्रिकेट खलने को लेकर हुई थी मारपीट, एक गिरफ्तार

यह मारपीट दिलशाद (32) के घर में हुई थी। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि वह क्रिकेट खेलने पास के मैदान में गए थे, जहां कुछ लोगों ने उनकी बहस हुई। फिर वे लोग उनसे कहने लगे कि यहां क्या कर रहे हो, पाकिस्तान जाओ। इसपर हुई कहासुनी के बाद दिलशाद घर आ गए थे। विडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मारपीट में 20 से 25 लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story