घर वापसी : किरोड़ी सिंह बैंसला चुनाव से पहले दोबारा बीजेपी में

गुर्जर नेता किरोड़ी सिंह बैंसला ने बेटे विजय बैंसला के साथ एक फिर बीजेपी ज्वाइन की है। बीजेपी मुख्यालय में बैंसला पिता-पुत्र पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर मौजूद थे।

Rishi
Published on: 10 April 2019 8:22 AM GMT
घर वापसी : किरोड़ी सिंह बैंसला चुनाव से पहले दोबारा बीजेपी में
X

नई दिल्ली: गुर्जर नेता किरोड़ी सिंह बैंसला ने बेटे विजय बैंसला के साथ एक फिर बीजेपी ज्वाइन की है। बीजेपी मुख्यालय में बैंसला पिता-पुत्र पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर मौजूद थे।

ये भी देखें :सोनिया गांधी के नामांकन को लेकर, सुरक्षा के व्यापक इंतजाम

किरोड़ी सिंह बैंसला कद्द्वर गुर्जर नेता हैं और अब राजस्थान की टोंक-सवाईमाधोपुर, भरतपुर, अजमेर आदि सीटें बीजेपी के पक्ष में जाती नजर आ सकती हैं।

ये भी देखें :राफेल डील : माया ने मांगा रक्षा मंत्री का इस्तीफा, पीएम के लिए कहा कुछ ऐसा

आपको बता दें, बैंसला साल 2009 में टोंक-सवाईमाधोपुर सीट से बीजेपी के उम्मीदवार रहे हैं।

राजस्थान में पहले चरण के मतदान 29 अप्रैल और दूसरे चरण के मतदान 6 मई को होने हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story