×

रविवार को कीमती चीजों का रखें ख्याल, चोरी होने की है संभावना

Admin
Published on: 9 April 2016 11:22 AM GMT
रविवार को कीमती चीजों का रखें ख्याल, चोरी होने की है संभावना
X

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: रविवार को कैसा गुजरेगा दिन। बता रहे हैं पं. सागरजी महाराज राशिफल में ।

2

मेष: अपनी जेब पर रखें नजर और जरूरत से ज्यादा खर्चा न करें। परिवार की किसी महिला सदस्य की सेहत चिंता की वजह बन सकती है। विवाहेतर प्रेम संबंध आपकी प्रतिष्ठा

धूमिल कर सकते हैं। जब तक आपको तसल्ली न हो जाए कि सारा काम पूरा हो चुका है, दस्तावेज अपने वरिष्ठ को न दें। कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी। आपको आज अपने जीवनसाथी का विकराल रूप देखने को मिल सकता

है।

3

वृष: जल्दबाजी में निवेश न करें। अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुकसान हो सकता है। छोटे बच्चे आपको व्यस्त रखेंगे और दिली सुकून देंगे। किसीकी दखलअंदाजी के चलते आपके और आपके प्रिय के रिश्ते में दूरियां आ सकती हैं। आपको कुछ सबसे बढ़िया अवसर नये लोगों के माध्यम से मिलेंगे। दूसरों की राय को ध्यान से सुनें। अगर आप आज वाकई फायदा चाहते हैं तो आपका जीवनसाथी आज ऊर्जा और प्रेम से भरपूर है।

4

मिथुन: उधार मांगने वाले लोगों को नजरअंदाज करें। दोस्तों के साथ घूमना-फिरना मजेदार रहेगा, लेकिन ज्यादा पैसे ख़र्च न करें, नहीं तो आप खाली जेब लेकर घर पहुंचेंगे। आज जीवन से रोमांटिक पहलू ओझल-सा रहेगा। काम पर लोगों के साथ मेलजोल में समझ और धैर्य से सावधानी बरतें। अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए। रिश्तेदारों का दख़ल शादीशुदा जिंदगी में परेशानी पैदा कर सकता है।

SDC

कर्क: नवजात शिशु की खराब तबियत परेशानी का सबब बन सकती है। इस ओर तुरंत ध्यान देने की जरूरत है। डॉक्टर से भली-भांति सलाह लें, क्योंकि जरा-सी लापरवाही बीमारी

को बद से बदतर बना सकती है। आज ही लंबे वक्त से चले आ रहे झगड़ों को सुलझा लें, क्योंकि हो सकता है कि कल बहुत देर हो जाए। आज आपके बॉस का बढ़िया मिज़ाज पूरे कार्यालय के माहौल को अच्छा बना देगा। सफर के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है।

23

सिंह: अपने बेपरवाह रवैये की वजह से आलोचना का सामना करना पड़े। आप इस दिन को अपनी जिंदगी में कभी नहीं भूलेंगे, अगर आप प्यार में डूबने के मौके को आज यूं ही ना गवाएं। अन्य दिनों की अपेक्षा आज आपके सहकर्मी आपको अधिक समझने की कोशिश करेंगे। कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा भाग दौड़ भरी और तनावपूर्ण रहेगी। आज आपको रंग ज्यादा चटख नजर आएंगे, क्योंकि फिजाओं में प्यार का खुमार चढ़ रहा है।

56

कन्या: पुरानी बातों को पीछे छोड़कर आगे आने वाले अच्छे वक्त की ओर देखें। आपकी कोशिश फलदायी रहेंगी। बहुत खूबसूरत और प्यारे इंसान से मिलने की प्रबल संभावना है। आज आराम के लिए बहुत कम समय है, क्योंकि पहले के टाले हुए काम आपको व्यस्त रखेंगे। आपको अपने दायरे से बाहर निकलकर ऐसे लोगों से मिलने-जुलने की ज़रूरत है, जो ऊंची जगहों पर हों। आज आपके वैवाहिक जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक हो सकता है।

TY

तुला: दूसरों के मामलों में दखलअंदाजी से बचें। गलतफहमी के चलते आपके और आपके प्रिय के बीच थोड़ी दरार पड़ सकती है। आपको याद रखना चाहिए कि प्यार में भी संजीदगी की जरूरत होती है और इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए। सहकर्मियों और वरिष्ठों से मिला सहयोग आपके उत्साह में इजाफा करेगा। दूसरों को राजी करने की आपकी प्रतिभा आपको बहुत फायदा पहुंचाएगी।

WD

वृश्चिक: आज अपने खूबसूरत कामों को दिखाने के लिए आपका प्रेम पूरी तरह खिलेगा। आपको महसूस होगा कि आपके परिवार का सहयोग ही कार्यक्षेत्र में आपके अच्छे प्रदर्शन

के लिए ज़िम्मेदार है। अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की ज़रूरत है। वैवाहिक जीवन के कुछ साइड इफ़ेक्ट्स भी होते हैं, आज आपको इनका सामना करना पड़ सकता है।

OP

धनु: रोमांस में बाधा आ सकती है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड ज़्यादा अच्छा नहीं है। बड़े उद्योगपतियों के साथ साझीदारी का व्यवसाय फायदेमंद रहेगा। उन लोगों पर नज़र

रखें जो आपको गलत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है। यह शादीशुदा जिंदगी के सबसे खास दिनों में से एक है। आपको प्रेम की गहराई का अनुभव करेंगे।

43

मकर: सपनों को साकार करने के लिए उन्हें प्रोत्साहन देने की ज़रूरत है। मोहब्बत के मोर्चे पर आज आपकी तूती बोलेगी, क्योंकि आपका महबूब आपकी रसिक कल्पनाओं को अमली जामा पहनाने के लिए तैयार है। अन्य दिनों की अपेक्षा आज आपके सहकर्मी आपको अधिक समझने की कोशिश करेंगे। आपका कम्यूनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे। जीवनसाथी के कारण कुछ नुकसान हो सकता है।

5

कुम्भ: अपने नजरिए को दूसरों पर न थोपें, विवाद से बचने के लिए दूसरों की बातें भी ध्यान से सुनें। अपने प्रिय के बिना समय बिताने में परेशानी महसूस करेंगे। लेखक और मीडियाकर्मी बड़ी ख्याति प्राप्त कर सकते हैं। आज के दिन आपकी योजनाओं में आखिरी पल में बदलाव हो सकते हैं। मुमकिन है कि आज आपका जीवनसाथी ख़ूबसूरत शब्दों में यह बताए कि आप उनके लिए कितने कीमती हैं।

45

मीन: आज प्यार की मदहोशी में हकीकत और फसाना मिलकर एक होते मालूम होंगे। इसे महसूस करें। बड़े उद्योगपतियों के साथ साझीदारी का व्यवसाय फ़ायदेमंद रहेगा। उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको गलत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है। आपके लिए यह खूबसूरत रोमानी दिन रहेगा, लेकिन सेहत को लेकर थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

Admin

Admin

Next Story