×

राशिफल: मंगलवार को नौकरी, शादी और प्यार किस पर बरसेगी बजरंगी की कृपा

Admin
Published on: 14 March 2016 11:21 AM GMT
राशिफल: मंगलवार को नौकरी, शादी और प्यार किस पर बरसेगी बजरंगी की कृपा
X

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: किस पर बरसेगी बजरंगी बली की कृपा। कैसा रहेगा दिन।मंगलवार को प्रेम , दोस्ती और धन के लिए कैसा रहेगा । पं. सागरजी महाराज के अनुसार कैसा रहेगा आपका मंगलवार

2

मेष: ज़िंदगी में एक नया मोड़ आ सकता है, जो प्यार और रोमांस को नई दिशा देगा। दफ्तर में कोई आपकी योजनाओं में अड़ंगा लगा सकता है। इसलिए आखें खोलकर रखिए और अपने चारों तरफ हो रही गतिविधियों के प्रति सजग रहिए। जल्दबाजी में फैसले न करें, ताकि ज़िंदगी में आगे आपको पछताना न पड़े।

3

वृष: अपने रहस्य किसी के सामने उजागर न करें। आज प्यार के मामले में सामाजिक बंधन तोड़ने से बचें। अगर आप प्रभावशाली लोगों से संपर्क बनाए रखें, तो अपने करियर में तरक्की ओर बड़ा कदम लेंगे। अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने की संभावना है। आपको महसूस होगा कि शादी के वक्त किए गए सारे वादे सच्चे हैं। जीवनसाथ आपका सच्चा हमदम है।

4

मिथुन: आपके प्रिय की गैरमौजूदगी आज आपके दिल को नाज़ुक बना सकती है। साझीदारी की परियोजनाएं सकारात्मक परिणाम से ज़्यादा परेशानियां देंगी। कोई आपको बेवजह फायदा उठा सकता है। टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ध्यान देने की जरूरत है। जीवनसाथी ये जता सकता है कि आपके साथ रहने का क्या-क्या खामियाजा उसे भुगतना पड़ रहा है।

SDC

कर्क: अपने प्रिय के लिए बदले की भावना से कुछ हासिल नहीं होगा- बजाय इसके आपको दिमाग़ शांत रखना चाहिए और अपने प्रिय को अपनी सच्चे जज्बात से परिचित कराना चाहिए। आप लम्बे समय से दफ्तर में किसी से बात करना चाह रहे थे। आज ऐसा होना मुमकिन है। अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आखिरी वक़्त पर टल सकती है। विवाहितों के लिए ये दिन शानदार रहेगा।

23

सिंह: आप अपने तेज़ और सक्रिय दिमाग़ की वजह से कुछ भी आसानी से सीख सकते हैं। जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे। दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ शाम के आयोजन में शिरकत करें। कामकाज के मोर्चे पर आपको सबसे स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा। सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं। जीवनसाथी के साथ बढ़िया दिन गुज़रने वाला है।

56

कन्या: प्यार एक ऐसा जज़्बा है जिसे न सिर्फ़ महसूस किया जाना चाहिए, बल्कि अपने प्रिय के साथ बांटना भी चाहिए। आज आपका कोई छुपा विरोधी आपको ग़लत साबित करने की पुरज़ोर कोशिश करेगा। दूसरों को यह बताने के लिए ज़्यादा उतावले न हों कि आज आप कैसा महसूस कर रहे हैं। आज का दिन उन्माद में घिर जाने का है; क्योंकि आप अपने जीवनसाथी के साथ प्रेम के चरम का अनुभव करेंगे।

TY

तुला: मुमकिन है कि यह आपके रोमांटिक जीवन का सबसे मुश्किल दौर होगा, जो आपको दिल पूरी तरह से तोड़ सकता है। अपना बायोडाटा भेजने या किसी इंटरव्यू में जाने के लिए अच्छा समय है। अगर आप लंबे समय से अपने जीवन में किसी रोचक चीज़ के होने का इंतज़ार कर रहे हैं, तो निश्चय ही आपको उसके संकेत दिखाई देने लगेंगे। आज आप अपने जीवनसाथी से काफ़ी आत्मीय बातचीत कर सकते हैं।

WD

वृश्चिक: अपने फ़ैसले बच्चों पर थोपना उन्हें नाराज़ कर सकता है। बेहतर होगा कि आप उन्हें अपना पक्ष समझाएं, ताकि वे उसके पीछे की वजह को समझकर आपकी बात को आसानी से स्वीकार कर सकें। रोमांस आपके दिल-दिमाग़ पर छाया रहेगा, क्योंकि आज आपकी मुलाक़ात अपने प्रिय से होगी। आज कार्यालय में आपको कुछ अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता है।

OP

धनु: घर का कुछ समय से टलता आ रहा काम-काज आपका थोड़ा वक़्त ले सकता है। आज आपके प्रिय की मनोदशा ज्वार-भाटे की तरह उतार-चढ़ाव भरी होगी। बेहतर कामकाज के चलते आपको तारीफ़ मिल सकती है। सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएँ और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें। आपका जीवनसाथी आपकी बहुत तारीफ़ करेगा और आप पर बहुत स्नेह उढ़ेलेगा।

43

मकर: आज प्यार की मदहोशी में हक़ीक़त और फ़साना मिलकर एक होते मालूम होंगे। इसे महसूस करें। कामकाज के मोर्चे पर आपको सबसे स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा। आज ऐसे बर्ताव करें जैसे कि आप ‘सुपर-स्टार’ हैं, लेकिन सिर्फ़ उन चीज़ों की ही प्रशंसा करें जो उसके क़ाबिल हैं। वैवाहिक जीवन के लिए विशेष दिन है। अपने जीवनसाथी को बताएँ कि आप उनसे कितना प्यार करते है।

5

कुम्भ: मां की बीमारी परेशानी दे सकती है। मर्ज़ का असर करने के लिए उनका ध्यान बीमारी से हटाकर किसी और चीज़ पर लगाने की कोशिश करें। आपकी ये कोशिश कारगर साबित होगी। आपके प्रिय के साथ कुछ मतभेद उभर सकते हैं- साथ ही अपने साथी को अपना नज़रिया समझाने में भी तकलीफ़ महसूस होगी। करियर से जुड़े फ़ैसले ख़ुद करें, बाद में इसका लाभ आपको मिलेगा।

45

मीन: जल्दबाज़ी में निवेश न करें, अगर आप हर कोने से परखेंगे नहीं तो नुकसान हो सकता है। घर के लोग आपके खर्चीले स्वभाव की आलोचना करेंगे। आपको भविष्य के लिए पैसे जमा करने चाहिए, नहीं तो आगे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। अगर आप खुले दिल से अपनी बात रखें, तो आपकी मोहब्बत आपके सामने प्यार के फरिश्ते के रूप में आएगी। जीवनसाथी के साथ एक आरामदायक दिन बीतेगा।

Admin

Admin

Next Story