×

सोमवार:सिंह राशिवाले आपका एक झूठ पड़ेगा भारी, जाने बाकी राशियों का हाल

Newstrack
Published on: 16 May 2016 5:39 AM GMT
सोमवार:सिंह राशिवाले आपका एक झूठ पड़ेगा भारी, जाने बाकी राशियों का हाल
X

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: पं. सागरजी महाराज के अनुसार पढ़िए सोमवार का राशिफल।

download

मेष: दिन को रोमांचक बनाने के लिए करीबी दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताएं। आज आप नए प्रोजेक्ट को शुरू करेंगे जो पूरे परिवार के लिए समृद्धि लेकर आएगा। आज आपको उपहार भी मिल सकता है। परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन दिन के आख़िर में आपका जीवनसाथी आपकी परेशानियों से उबार लेगा।

download (8)वृष: आप पारंपरिक तौर पर निवेश करें। रिश्तेदारों और दोस्तों से अचानक उपहार मिलेगा। आज हो सकता है कि पहली नजर में ही आपको कोई पसंद कर ले। कामकाज में कोई बड़ी गलती हो सकती है, अगर आप बीच-बीच में सोशल मीडिया चलाना बंद नहीं करें तो दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गयी यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी। जीवनसाथी की ख़राब सेहत के चलते आप चिंताग्रस्त हो सकते है।

download (1)

मिथुन:आज के दिन अपने साथी से कोई तल्ख़ बात न कहें। कार्यक्षेत्र में आपके विरोधियों को अपने गलत कामों का फल मिलेगा। आप जिस प्रतियोगिता में भी क़दम रखेंगे, आपका प्रतिस्पर्धी स्वभाव आपको जीत दिलाने में सहयोग देगा। इस बात की प्रबल सम्भावना है कि आपके आस-पास के लोग आप दोनों के बीच मतभेद पैदा करने का प्रयास करेंगे।

download (2)

कर्क: निवेश करने से पहले दो बार सोचें, जो आज आपके सामने आई हैं। दोस्तों के साथ शाम को घूमने बाहर जाएं, इससे आपको बहुत फ़ायदा होगा। रोमांचक दिन है, क्योंकि आपका साथी आपको उपहार दे सकता है। आपको अपने भागीदार को आपकी योजना से जुड़े रहने के लिए मनाने में परेशानी होगी। आज लोग आपकी वो प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे।

download (3)

सिंह: झूठ बोलने से बचें, क्योंकि यह आपके प्रेम-संबंध को बिगाड़ सकता है। आज आपकी कलात्मक और रचनात्मक क्षमता को काफ़ी सराहना मिलेगी और इसके चलते अचानक लाभ मिलने की संभावना भी है। आपका आकर्षक और चुम्बकीय व्यक्तित्व सभी के दिलों को अपनी तरफ़ खींचेगा। आपका जीवन-साथी थोड़ा अजीब व्यवहार कर सकता है।

download (4)

कन्या: ख़ुद को तनाव में न डालें, क्योंकि कुछ मसले तभी सही रहते हैं जब उनमें दखल न दिया जाए। रोमांस के लिए अच्छा दिन है। कार्यक्षेत्र में आपको कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकते हैं। आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फँसकर परेशान हो सकते हैं।

download (5)

तुला: आज अचानक किसी से रोमांटिक मुलाक़ात हो सकती है। जिस पहचान और पुरस्कार की उम्मीद आप कर रहे थे, वह बाद के लिए टल सकती है और आपको हताशा का सामना करना पड सकता है। अपने काम और शब्दों पर ध्यान दें, क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो। आपका जीवनसाथी अपने दोस्तों में कुछ ज़्यादा व्यस्त हो सकता है, जिसके चलते आपके उदास होने की संभावना है।

download (6)

वृश्चिक: माता-पिता को विश्वास में लेने का सही समय है। किसी छोटी-मोटी बात को लेकर भी आपके साथी से आपकी नोंक-झोंक हो सकती है। आज के दिन घटनाएं अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी। जिसके चलते आप थकान और दुविधा महसूस करेंगे। रोमानी गाने, महकती मोमबत्तियां, लज़ीज़ खाना और पेय - यह दिन आपके और आपके जीवनसाथी के लिए ही बना है।

Rashifal-yearly-2015-prediction-dhanu-saggitarius-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-in-hindi-news-hindi-india-82193

धनु: आर्थिक स्थिति में सुधार आना तय है, लेकिन परिवार में किसी बच्चे की सेहत को चिकित्सकीय देखभाल की ज़रूरत पड़ सकती है। अपने प्रेम-प्रसंग के बारे में इधर-उधर ज़्यादा बातें न करें। व्यवसाय में किसी धोखेबाज़ी से बचने के लिए अपने आंख-कान खुले रखें। जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े।

Rashifal-yearly-2015-prediction-Capricorn-Makar-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-lagan-futher-in-hindi-news-hindi-india-82194

मकर: आपके फैसले में माता-पिता की मदद अहम साबित होगी। आज के दिन आप अपने साथी को बहुत याद करेंगे। आज आपकी कलात्मक और रचनात्मक क्षमता को काफ़ी सराहना मिलेगी और इसके चलते अचानक लाभ मिलने की संभावना भी है। आज के दिन अधिकांश समय खरीदारी और दूसरी गतिविधियां में जाएगा।

Rashifal-yearly-2015-prediction-Aquarius-Kumbh-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-lagan-futher-in-hindi-news-hindi-india-82195

कुम्भ: विवादास्पद मुद्दों पर बहस करने से बचें, जो आपके और प्रियजनों के बीच गतिरोध पैदा कर सकते हैं। क्या आपने कभी गुलाब और केवड़े की महक को एक साथ महसूस किया है? आज आपकी जिंदगी प्यार-मोहब्बत के नजरिए से ऐसे ही महकने को है। दफ़्तर में वीडियो गेम खेलना काफी भारी पड़ सकता है। यात्रा करना फ़ायदेमंद, लेकिन महंगा साबित होगा।

download (7)

मीन: घर का कुछ समय से टलता आ रहा काम-काज आपका थोड़ा वक़्त ले सकता है। अपने साथी को खुश करना आपके लिए काफ़ी मुश्किल साबित होगा। व्यवसाय में किसी धोखेबाज़ी से बचने के लिए अपने आंख-कान खुले रखें। जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि जिंदगी में आगे आपको पछताना न पड़े। आपके आस-पास के लोग कुछ ऐसा कर सकते हैं, जिसके चलते आपका जीवनसाथी आपकी तरफ़ फिर से आकर्षित महसूस करेगा।

Newstrack

Newstrack

Next Story