×

बुधवार: कुछ राशियों के जॉब में होगा बदलाव, जानें बाकी राशियों के हाल

Newstrack
Published on: 17 May 2016 11:30 AM GMT
बुधवार: कुछ राशियों के जॉब में होगा बदलाव, जानें बाकी राशियों के हाल
X

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: पं. सागरजी महाराज के अनुसार पढ़िए बुधवार का राशिफल। कैसा रहेगा दिन।

12

मेष: कार्यक्षेत्र में प्रगतिशील और बड़े बदलाव करने में सहकर्मी आपका पूरा सहयोग करेंगे। आपको भी तेजी से क़दम उठाने के लिए तैयार रहना चाहिए। जब आपसे राय पूछी जाए तो

संकोच न करें. क्योंकि इसके लिए आपकी बहुत तारीफ होगी। वैवाहिक जीवन में कठिन दौर से गुजरने के बाद आपको अब कुछ राहत का एहसास होगा।

8

वृष: अगर आप गुस्से में कोई कदम उठाएंगे तो लोगों आपके संबंध खराब हो सकते हैं। फूल देकर अपने प्यार का इज़हार करें। दिवास्वप्नों में समय खपाना नुकसानदेह रहेगा, इस मुग़ालते में न रहें कि दूसरे आपका काम करेंगे। उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है।

11

मिथुन: सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें। सबको अपनी महफिल में दावत दें। ज़ाहिर तौर पर रोमांस के लिए पर्याप्त मौक़े हैं, लेकिन ऐसा बहुत कम समय के लिए है। कार्यक्षेत्र में आपके प्रतिद्वन्द्वियों को अपने ग़लत कामों का फल मिलेगा। आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा।

3

कर्क: मनोरंजन से जुड़ी गतिविधियां मजेदार रहेंगी, अगर पूरे परिवार की उसमें सहभागिता हो। अपने प्रिय को ख़ुश करना आपके लिए काफ़ी मुश्किल साबित होगा। सहकर्मियों और कनिष्ठों के चलते चिंता और तनाव के क्षणों का सामना करना पड़ सकता है। आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे। आज आपका जीवनसाथी

वैवाहिक जीवन की शांति और ख़ुशी को कुछ खराब कर सकता है।

6

सिंह: आपको बच्चों या खुद से कम अनुभवी लोगों के साथ धैर्य से काम लेने की ज़रूरत है। प्यार-मोहब्बत के लिहाज़ से दिन थोड़ा मुश्किल रहेगा। नई परियोजनाओं और कामों को अमली जामा पहनाने के लिए बेहतरीन दिन है। आपका आकर्षक और चुम्बकीय व्यक्तित्व सभी के दिलों को अपनी तरफ़ खींचेगा। वैवाहिक जीवन के नज़रिए से आज के दिन आपके सब्र का इम्तिहान हे। चीजे क़ाबू में रखने के लिए मन को शांत रखें।

9

कन्या: विवाद से बचने के लिए दूसरों की बातें भी ग़ौर से सुनें। रोमांस के लिए अच्छा दिन है। आज के दिन काम करते वक़्त आपको कोई खास दिक्कत नहीं आएगी और आप एक

विजेता की तरह उभरेंगे। आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फंसकर परेशान हो सकते हैं। चुनाव आपको करना है।

10

तुला: मोहब्बत और रोमांस आपको खुशमिज़ाज रखेंगे। जब तक आपको तसल्ली न हो जाए कि सारा काम पूरा हो चुका है, दस्तावेज़ अपने वरिष्ठ को न दें। अपने काम और शब्दों पर

ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो। रोज़मर्रा की जरूरतें पूरी न होने से आपके वैवाहिक जीवन में तनाव संभव है। खाना, साफ़-सफ़ाई या कोई और घरेलू चीज़ इसका कारण हो सकती है।

2

वृश्चिक: सबको अपनी महफिल में दावत दें। क्योंकि आपके पास आज अतिरिक्त ऊर्जा है, जो आपको किसी पार्टी या कार्यक्रम का आयोजन करने के लिए प्रेरित करेगी। गलतफहमी

या कोई गलत संदेश आपका गर्मजोशी भरा दिन ठंडा कर सकता है। दफ्तर में बेवजह टांग खींचने वाले आपको ग़ुस्सा दिला सकते हैं। दूसरों की राय को ग़ौर से सुनें अगर आप आज वाक़ई फ़ायदा चाहते हैं।

1

धनु: तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है। घर में कुछ बदलाव के चलते आत्मीय जनों के साथ अनबन हो सकती है। प्यार में अपने अशिष्ट बर्ताव के लिए माफ़ी मांगें। नई शुरू की परियोजनाएं उम्मीद के मुताबिक़ परिणाम नहीं देंगी। जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िंदगी में आगे आपको पछताना न पड़े।

4

मकर: आज के दिन रोमांस में बाधा आ सकती है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड ज़्यादा अच्छा नहीं है। नई परियोजनाओं और कामों को अमली जामा पहनाने के लिए बेहतरीन दिन है।

अगर आप जल्दबाज़ी में निष्कर्ष निकालेंगे और ग़ैर-ज़रूरी काम करेंगे, तो आज का दिन काफ़ी निराशाजनक हो सकता है। आपके वैवाहिक जीवन में शारीरिक सुख के नज़रिए

से कुछ ख़ूबसूरत परिवर्तन हो सकता है।

7

कुम्भ: आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी। आपको अपनी एक-सी दिनचर्या से थोड़ी छुट्टी लेकर आज दोस्तों के साथ सैर-सपाटा करने की ज़रूरत है। प्रेम के दृष्टिकोण से आपके लिए यह दिन विशेष रहने वाला है। मोबाइल फ़ोन आपके काम में बाधा खड़ी कर सकता है। इसके ज़्यादा इस्तमाल से बचें। यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा।

5

मीन: रोमांस को झटका लगेगा और आपके क़ीमती तोहफ़े भी आज जादू चलाने में विफल रहेंगे। नई शुरू की परियोजनाएं उम्मीद के मुताबिक़ परिणाम नहीं देंगी। जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िंदगी में आगे आपको पछताना न पड़े। मुमकिन है कि आपके माता-पिता आपके जीवनसाथी को कुछ शानदार आशीर्वाद दें, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन में और निखार आएगा।

Newstrack

Newstrack

Next Story