×

पत्नी से होगी तकरार, मिलेगा प्यार, बताएगा शुक्रवार

Admin
Published on: 25 Feb 2016 1:02 PM GMT
पत्नी से होगी तकरार, मिलेगा प्यार, बताएगा शुक्रवार
X

पं. सागरजी महाराज पं. सागरजी महाराज

लखनऊ: पं. सागरजी महाराज के अनुसार कैसा रहेगा आपका शुक्रवार। जानें सभी राशियों में क्या है।

aries-sign-525912ae3d876_exlst

मेष: जल्दबाजी में निवेश न करें, अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुकसान हो सकता है। ऐसे दोस्तों के पास जाएं, जिन्हें आपकी जरूरत है। किसी से आंखें चार होनी की काफी संभावना है। शहर से बाहर यात्रा ज्यादा आरामदेह नहीं रहेगी, लेकिन आवश्यक जान-पहचान बनाने के लिहाज से फायदेमंद साबित होगी। शादीशुदा जिंदगी के नजरिए से यह थोड़ा मुश्किल वक्त है।

download (8)

वृष: काफी समय से लंबित हो घर के काम-काज के लिए अच्छा दिन है। आज आपकी मुस्कान बेमानी है, हंसी में वो खनक नहीं है, दिल धड़कने में आना-कानी कर रहा है, क्योंकि आप किसी खास के साथ की कमी महसूस कर रहे हैं। कार्यक्षेत्र में अचानक से आपकी ऊर्जा का स्तर काफी नीचे जा सकता है, जिसके चलते आपको कठिनाई का सामना करना पड़ेगा। अपनी खासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय। जीवनसाथी के कारण कुछ नुकसान हो सकता है।

2014_1$largeimg220_Jan_2014_235456850

मिथुन: कुछ लोगों के लिए परिवार में किसी नए सदस्य का आना जश्न के पल लेकर आएगा। अपने प्रिय के बिना समय बिताने में दिक्कत महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में किसी विशेष व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है। अपना समय और ऊर्जा दूसरों की मदद करने में लगाएं, लेकिन ऐसे मामलों में पड़ने से बचें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं है। जीवनसाथी के साथ यह दिन और दिनों की अपेक्षा बेहतर गुजरेगा।

download (2)

कर्क: घर पर कोशिश करें कि कोई आपकी वजह से आहत न हो और परिवार की जरूरतों के मुताबिक खुद को ढालें। मोहब्बत और रोमांस आपको खुशमिजाज रखेंगे। बड़े उद्योगपतियों के साथ साझीदारी का व्यवसाय फ़ायदेमंद रहेगा। ऐसे बदलाव लाएं जो आपके रूप-रंग में निखार ला सके और संभावित साथियों को आपकी ओर आकर्षित करें। आज आप अपने जीवनसाथी पर शक कर सकते हैं, जिसके चलते तालमेल बिठाने में परेशानी होगी।

download (3)

सिंह: घरेलू मामलों पर तुरंत ध्यान देने की जरूरत है। प्यार का जोश ठंडा पड़ सकता है। खुद को अभिव्यक्त करने के लिए अच्छा समय है, और ऐसे प्रोजेक्ट पर काम कीजिए, जो रचनात्मक हों। अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आखिरी वक्त पर टल सकती है। वाद-विवाद, दोषारोपण, असहमति ये आधुनिक दौर में वैवाहिक जीवन का अंग बन चुके हैं। आज आप इनके शिकार बन सकते है।

download (4)

कन्या: आज आपका ऊर्जा से भरपूर, जिंदादिल और गर्मजोशी से भरा व्यवहार आपके आस-पास के लोगों को खुश कर देगा। सावधान रहें, क्योंकि कोई आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकता है। आपकी अंदरूरनी ताकत कार्यक्षेत्र में दिन को बेहतर बनाने में मददगार साबित होगी। हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे, जिनकी वजह से आज आप ख़ुशी महसूस करेंगे। रिश्तेदारों को लेकर जीवनसाथी के साथ नोंकझोंक हो सकती है।

download (5)

तुला: पुराने परिचितों से मिलने-जुलने और पुराने रिश्तों को फिर से तरोताजा करने के लिए अच्छा दिन है। आज प्यार की कमी महसूस हो सकती है। बड़े व्यापारिक लेन-देन करते वक्त अपनी भावनाओं पर काबू रखें। उन लोगों पर नजर रखें जो आपको गगलत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है। खराब मिजाज के चलते आप महसूस कर सकते हैं कि आपका जीवनसाथी आपको बेवजह तंग कर रहा है।

download (6)

वृश्चिक: कुछ लोगों के लिए परिवार में किसी नए का आना जश्न और उल्लास के पल लेकर आएगा। कामकाज में व्यस्तता के चलते रोमांस को दरकिनार होना पड़ेगा। किसी लघु या मध्यावधि पाठ्यक्रम में दाखिला लेकर अपनी तकनीकी क्षमताओं में निखार लाएं। आप जिस प्रतियोगिता में भी कदम रखेंगे, आपका प्रतिस्पर्धी स्वभाव आपको जीत दिलाने में सहयोग देगा। कोई पुराना दोस्त आपके और आपके जीवनसाथी की साझा यादों को तरोताजा कर सकता है।

Rashifal-yearly-2015-prediction-dhanu-saggitarius-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-in-hindi-news-hindi-india-82193

धनु: विवादित मुद्दों को उठाने से बचें, अगर आप आज ‘डेट’ पर जा रहे हैं तो। आप जीतोड़ मेहनत और धीरज के बल पर अपने उद्देश्य हासिल कर सकते हैं। अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है। ज़रूरत के वक्त आपका जीवनसाथी आपके परिवार की अपेक्षा अपने परिवार को ज़्यादा तरजीह देता हुआ नज़र आ सकता है।

images

मकर: जल्दबाज़ी में लिया कोई भी फ़ैसला दबाव बना सकता है। ख़ुद को किसी भी ग़लत और गैर-ज़रूरी चीज़ से दूर रखें, क्योंकि आप उसकी वजह से मुश्किल में फंस सकते हैं। कलाकार और कामकाजी महिलाओं के लिए आज का दिन काफ़ी उत्पादक साबित होगा। अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं। आप महसूस करेंगे कि शादीशुदा ज़िंदगी आपके लिए वाकई ख़ुशनुमा है।

Rashifal-yearly-2015-prediction-Aquarius-Kumbh-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-lagan-futher-in-hindi-news-hindi-india-82195

कुंभ: बोलने में सावधानी बरतें। आज आपको महसूस होगा कि आपका महबूब आपसे कितना प्यार करता है। संभव हैं कि आज आपके बॉस का मिजाज काफी खराब हो, जिसके चलते आपको काम करने में काफी तकलीफ हो सकती है। अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख टिप्पणी करने से बचिए। अगर आप अपने जीवनसाथी पर क्रोध ज़ाहिर करेंगे, तो आपको तुरंत प्रतिक्रिया मिल सकती है। इसलिए खुद पर कeबू रखेंगे।

download (7)

मीन: माता-पिता को ख़ुश करने के लिए दोनों में संतुलन बनाना ज़रूरी है। ज़रूरत से ज़्यादा जज़्बाती होना आपका दिन बिगाड़ सकता है। खास तौर पर तब जब आप अपने प्रिय को किसी और के साथ थोड़ा ज़्यादा दोस्ताना मिजाज का होते हुए देखेंगे। अगर आप कामकाज के लिए जरूरत से ज्यादा दबाव बनाएंगे तो लोग भड़क सकते हैं ।कोई भी फ़ैसला लेने से पहले दूसरों की जरूरतों को समझने की कोशिश करें। गप्पबाजीऔर अफवाहों से दूर रहें।

Admin

Admin

Next Story