×

मेष राशि वालों को मिलेंगे सरप्राइज, बाकी राशियों का क्या है इशारा?

Newstrack
Published on: 23 May 2016 10:39 AM GMT
मेष राशि वालों को मिलेंगे सरप्राइज, बाकी राशियों का क्या है इशारा?
X

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: पं. सागरजी महाराज के अनुसार जानिए क्या कहता है मंगलवार का राशिफल।

download

मेष: लम्बे समय से अटके मुआवजे और कर्ज आपको मिल जाएंगे। रिश्तेदारों और दोस्तों से अचानक उपहार मिलेगा। रोमांस, घूमना-फिरना और पार्टी रोमांचक तो होंगे, लेकिन साथ ही थकाऊ भी रहेंगे। अगर आप काम में एकाग्रता बनाने की कोशिश नहीं करेंगे तो अपने पद से हाथ धो सकते हैं।

download (8)

वृष: अगर आप सीधा जवाब नहीं देंगे तो आपके सहयोगी आपसे नाराज हो सकते हैं। अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे तो वह आपका पीछा हर निष्कृष्ट तरीके से करेगी। आपके आस-पास के लोग कुछ ऐसा कर सकते हैं, जिसके चलते आपका जीवनसाथी आपकी तरफ फिर से आकर्षित महसूस करेगा।

download (1)

यह भी पढ़ें...हंसमुख, चंचल या फिर जुनूनी, जानें कैसे होते हैं जून में जन्मे लोग

मिथुन: घर के माहौल की वजह से उदास हो सकते हैं। आपको अपने भागीदार को आपकी योजना से जुड़े रहने के लिए मनाने में दिक्कत होगी। आज लोग आपकी वो प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे। असहजता की वजह से आप वैवाहिक जीवन में खुद को फंसा हुआ अनुभव कर सकते हैं।

download (2)

कर्क: पारिवारिक सदस्य आपको झुंझलाहट और जलन का अनुभव कराएंगे, बहस या झगड़े में उलझने की बजाय शांति से ये बताएं कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं। भावनात्मक उथल-पुथल आपको परेशान कर सकती है। कार्यक्षेत्र में आप खुद को खास महसूस करेंगे।

download (3)

सिंह: हालांकि प्यार में निराशा हाथ लग सकती है, लेकिन हिम्मत मत हारिए क्योंकि आखिर में जीत सच्चे प्यार की ही होती है। दिन की शुरुआत से अंत तक आप खुद को ऊर्जा से लबरेज महसूस करेंगे। सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यकीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें।

download (4)

यह भी पढ़ें...जब कुंडली में हो ऐसे ग्रह, तब घर में होती है कलह, रहती है अशांति

कन्या: जीवन-साथी के साथ गोपनीय जानकारी बांटने से पहले सोच लें। अगर मुमकिन हो तो इससे बचें, क्योंकि इन बातों के बाहर फैलने का खतरा है। आपके जीवनसाथी का फोन आपका दिन बना देगा। अपनी नौकरी से चिपके रहिए और दूसरों से उम्मीद मत कीजिए कि वे आकर आपकी मदद करेंगे।

download (5)

तुला: सूझ-बूझ से काम लें, तो अतिरिक्त धन कमा सकते हैं। आज के दिन आप किसी कुदरती खूबसूरती से खुद को सराबोर महसूस करेंगे। कामकाज के मोर्चे पर आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। यात्राओं से तुरंत लाभ तो नहीं होगा, लेकिन इसके चलते अच्छे भविष्य की नींव रखी जाएगी।

download (6)

वृश्चिक: कार्यक्षेत्र की बात करें तो टीम का सबसे ज्यादा खीझने वाला व्यक्ति समझदारी की बातें करता नजर आ सकता है। चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फंसकर परेशान हो सकते हैं। जीवनसाथी का सख्त और रुखा पहलू देखने को मिल सकता है, जिसके चलते आप असहज महसूस करेंगे।

Rashifal-yearly-2015-prediction-dhanu-saggitarius-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-in-hindi-news-hindi-india-82193

यह भी पढ़ें...कुंडली में होगा ग्रहों का ये भाव तो जातक को सताएगा ऋण योग

धनु: विवाद, मतभेद और दूसरों की आपमें कमियां निकालने की आदत को नजरअंदाज करें। दिल की धड़कनें साथी के साथ कुछ ऐसे चलेंगी कि जीवन में प्यार का संगीत बज उठेगा। कार्यालय का माहौल बढ़िया बना रहेगा। सुनी-सुनाई बातों पर आँखें मूंदकर यकीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें।

Rashifal-yearly-2015-prediction-Capricorn-Makar-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-lagan-futher-in-hindi-news-hindi-india-82194

मकर: बोलने में सावधानी बरतें। क्या आपने कभी गुलाब और केवड़े की महक को एक साथ महसूस किया है? आज आपकी जिन्दगी प्यार-मोहब्बत के नजरिए से ऐसे ही महकने को है। महत्वपूर्ण व्यापारिक सौदे करते समय दूसरों के दबाव में न आएं। कर्म-काण्ड, हवन और पूजा-पाठ आदि का आयोजन घर में होगा।

Rashifal-yearly-2015-prediction-Aquarius-Kumbh-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-lagan-futher-in-hindi-news-hindi-india-82195

कुंभ: मनमौजी बर्ताव पर काबू रखें, क्योंकि यो दोस्ती को बर्बाद कर सकता है। कामकाज के मामलों को सुलझाने के लिए होशियारी और प्रभाव का इस्तेमाल करें। सड़क पर बेकाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा खतरा मोल लेने से बचें। ऐसा लगता है कि आज आप अपने जीवनसाथी के साथ बहुत खर्चा कर सकते हैं।

download (7)

मीन: निवेश करते समय जल्दबाजी में निर्णय न लें। पारंपरिक रस्में या कोई पावन आयोजन घर पर किया जाना चाहिए। प्रिय का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल सकता है। कार्यालय का माहौल बढ़िया बना रहेगा। जबरदस्त आत्मविश्वास का फायदा उठाएं, बाहर निकलें और नए सम्पर्क व दोस्त बनाएं।

Newstrack

Newstrack

Next Story