×

धन की आएगी बाढ़ या होगा बंटाधार बताएगा आपका मगंलवार

Admin
Published on: 29 Feb 2016 11:35 AM GMT
धन की आएगी बाढ़ या होगा बंटाधार बताएगा आपका मगंलवार
X

पं. सागरजी महाराज पं. सागरजी महाराज

लखनऊ: फाल्गुन मास की सप्तमी तिथि कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए। मगंलवार को व्याघात योग 06 घंटे 39 मिनट तक रहेगा। उसके बाद हर्षण योग खत्म होने के बाद चंद्रमा वृश्चिक राशि में जाएगा। हनुमान जी की पूजा सरसों के तेल और लाल फुल से करें, खुश होंगे बजरंगबली। पं. सागरजी महाराज के अनुसार जाने कैसा रहेगा दिनभर आपके लिए।

2

मेष: आज आपको कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, जिस वजह से आप झुंझलाहट और बेचैनी महसूस करेंगे। रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा। आपमें से कुछ गहने या घरेलू सामान खरीद सकते हैं ।सड़क पर बेकाबू गाड़ी न चलाएं और बेवजह ख़तरा मोल लेने से बचें।

3

वृष: आज आपको अपने प्रिय की याद सताएगी। अपनी सुस्त और हतोत्साहित मनःस्थिति के चलते आप दफ्तर में विवाद का केंद्र बन सकते हैं। अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन आपको फायदा नहीं पहुंचाएगा। हो सकता है अपने जीवनसाथी से गर्मागरम बहस के बाद आपका मन करें कि आप अपना सर फोड़ लें। बेहतर रहेगा कि आप योगाभ्यास करे।

4

मिथुन: अपनी दीवानगी को काबू में रखें, नहीं तो यह आपके प्रेम-संबंध को मुश्किल में डाल सकता है। अपने काम और प्राथमिकताओं पर ध्यान एकाग्र करें। आपको याद रखने की जरूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है, जो खुद अपनी मदद करता है। लंबे अरसे के बाद जीवनसाथी के साथ वक्त गुजारने का मौका मिल सकता है।

SDC

कर्क: आज अचानक किसी से रोमांटिक मुलाकात हो सकती है। सहकर्मियों और वरिष्ठों के पूरे सहयोग के चलते दफ्तर में काम तेज रफ़्तार पकड़ लेगा। अगर आप लंबे समय से अपने जीवन में किसी रोचक चीज के होने का इंतज़ार कर रहे हैं, तो निश्चय ही आपको उसके संकेत दिखाई देने लगेंगे। आप अपने वैवाहिक जीवन में दिलचस्पी कम होती हुई महसूस कर सकते हैं। लेकिन जल्दी ही सब ठिक हो जाएगा।

23

सिंह: आपके और आपके प्रिय के बीच थोड़ी दरार पड़ सकती है। आपको याद रखना चाहिए कि प्यार में भी संजीदगी की जरूरत होती है और इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए। बहादुरी भरे कदम और फैसले आपको अनुकूल पुरुस्कार देंगे। यात्रा के दौरान आप नई जगहों को जानेंगे और महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात होगी। ऐसा लगता है कि आपके जीवनसाथी का मिजाज आज कुछ खराब है।56

कन्या: परिवार वालों का हंसी-मजाक भरा बर्ताव घर के वातावरण को हल्का-फुल्का और खुशनुमा बना देगा। गर्लफ्रेंड, बॉयफ़्रेंड के साथ अभद्र व्यवहार न करें। कार्यक्षेत्र में किसी विशेष व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है। आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे। जीवनसाथी के रिश्तेदारों का दखल वैवाहिक जीवन का संतुलन बिगाड़ सकता है।

TY

तुला: मोहब्बत की टीस आज रात आपको सोने नहीं देगी। ऐसे काम हाथ में लें, जो रचनात्मक प्रकृति के हैं। उन लोगों पर नजर रखें जो आपको गलत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है। ऐसा लगता है कि आप इस समय अपने वैवाहिक जीवन के सबसे खूबसूरत पल बिताने के लिए के लिए जा रहे हैं।

WD

वृश्चिक: आज आप अपने प्रिय की बेवजह मांगों को पूरा करने से बचिए। सेमिनार और गोष्ठियों में हिस्सा लेकर आज आप कई नए विचार पा सकते हैं। जो भी आपसे मिले, उसके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार करें। बहुत कम लोग ही आपके इस आकर्षण का राज़ जान पाएंगे। जीवनसाथी के साथ हंसते-खिलखिलाते, हर पल के मज़े लेते हुए आप महसूस करेंगे कि आप किशोरावस्था में लौट गए हैं।

OP

धनु: आपका रुमानी संबंध आज थोड़ी परेशानी में पड़ सकता है। यह वह दिन है जब आपको अपनी अहम योजनाओं पर रोशनी डालने के लिए ख़ास और बड़े लोगों से मिलना चाहिए। कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी। जीवनसाथी की वजह से आपको अनमने ढंग से बाहर जाना पड़ सकता है, जो बाद में आपकी झल्लाहट की वजह बनेगा।

43

मकर: ताजा फूल की तरह अपने प्यार में भी ताजगी बनाए रखें। आपको बढ़िया परिणामों को पाने के लिए अपनी तरफ से बेहतरीन प्रयास करने की आवश्यकता है। ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों। लंबे समय से कामकाज का दबाव आपके वैवाहिक जीवन के लिए कठिनाई खड़ा कर रहा है, लेकिन आज सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी।

5

कुंभ: सावधान रहें, कोई आपसे दिल्लगी या फ़्लर्ट करके अपना उल्लू सीधा कर सकता है। किसी भी तरह की साझीदारी करने से पहले उसके बारे में अपनी अंदरूनी भावना की बात ज़रूर सुनें। जब आपसे राय पूछी जाए तो संकोच न करें, क्योंकि इसके लिए आपकी काफी तारीफ होगी। अपने जीवनसाथी की खूबी के चलते आप एक बार फिर उनके प्यार में गिरफ्तार हो सकते है।

45

मीन: किसी साझीदारी वाले व्यवसाय में जाने से बचें, क्योंकि मुमकिन है कि भागीदार आपका बेवजह फायदा उठाने की कोशिश करें। गप्पबाजी और अफवाहो से दूर रहें। छोटे-छोटे मामलों को लेकर हुए आपके आपसी झगड़े आज आपके वैवाहिक जीवन में कटुता को बढ़ा सकते हैं। इसलिए आपको चाहिए कि दूसरों के कहने और बहकावे में न आए।

Admin

Admin

Next Story