राशिफल: मिलेगा मान या होगा अपमान,क्या है शुक्रवार को ग्रहों की चाल?

Newstrack
Published on: 26 May 2016 10:29 AM GMT
राशिफल: मिलेगा मान या होगा अपमान,क्या है शुक्रवार को ग्रहों की चाल?
X

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: पं. सागरजी महाराज के अनुसार जानिए शुक्रवार का राशिफल।

2

मेष: आप अपने घर में या उसके आस-पास आज कुछ बड़े बदलाव करें। कई लोगों के लिए आज की रोमांटिक शाम खूबसूरत तोहफों और फूलों से भरपूर रहेगी। आज फायदा हो सकता है, बशर्ते आप अपनी बात भली-भांति रखें और काम में लगन और उत्साह दिखाएं। आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे।

3

वृष: घरेलू कामकाज आपको ज्यादातर वक्त व्यस्त रखेंगे। उपहार/भेंट वगैरह भी आज आपके प्रिय का मूड बदलने में नाकाम रहेंगे। अपनी नौकरी से चिपके रहिए और दूसरों से उम्मीद मत कीजिए कि वे आकर आपकी मदद करेंगे। सड़क पर बेकाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा खतरा मोल लेने से बचें।

4

मिथुन: आपके द्वारा किए गए बदलावों से परिवार के सदस्य नाराज हो सकते हैं। आपकी आकर्षक छवि मनचाहा परिणाम देगी। यदि कोई समस्या है तो उसे टालें नहीं, बल्कि जल्दी-से-जल्दी उसका समाधान ढूंढने की कोशिश करें। यात्राओं से तुरंत लाभ तो नहीं होगा, लेकिन इसके चलते अच्छे भविष्य की नींव रखी जाएगी।

SDC

कर्क: आपके कामों के पीछे प्यार और दूरदृष्टि की भावना होनी चाहिए, न कि लालच का जहर। अपने प्रिय की खामियों को ढूंढने में समय बर्बाद न करें। कुछ लोगों को कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलेगी। सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यकीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें।

23

सिंह: अपने परिवार के सदस्यों की भावनाओं को आहत करने से बचने के लिए अपने गुस्से पर काबू रखिए। एकतरफा लगाव आपके लिए हार्ट-अटैक लाएगा। किसी भी खर्चीले काम या योजना में हाथ डालने से पहले ठीक तरह से सोच-लें। दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गयी यात्रा फायदेमंद साबित होगी।

56

कन्या: बच्चों की उनसे जुड़े मामलों में मदद करना आवश्यक है। आज आप इश्क की चाशनी जिन्दगी में घुलती हुई महसूस करेंगे। आपकी ईमानदारी और उम्दा तरीके से काम पूरा करने की क्षमता आपको शोहरत दिलाएगी। अपने काम और शब्दों पर गौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे।

TY

तुला: अपनी रसिक कल्पनाओं पर अधिक गौर करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि संभव है कि वे आज सच हो जाएं। तब तक कोई वादा न करें, जब तक कि आप पूरी तरह उसे पूरा करने में सक्षम न हों। आज आपके पास लोगों से मिलने-जुलने का और अपने शौक पूरे करने का पर्याप्त खाली वक्त है

WD

वृश्चिक: आपके पहनावे या रूप-रंग में आपके द्वारा किए गए बदलावों से परिवार के सदस्य नाराज हो सकते हैं। आज वे कपड़े न पहनें जो आपके प्रिय को पसंद न हों, नहीं तो मुमकिन है कि वो आहत महसूस करें। आज आपको दफ्तर में कुछ ऐसा काम करना पड़ सकता है, जिससे आप लंबे समय से बचने की कोशिश कर रहे थे।

OP

धनु: आप दूसरों पर कुछ ज्यादा खर्चा कर सकते हैं। आपके माता-पिता की सेहत पर ज्यादा ध्यान दिए जाने की जरूरत है। रोमांस के लिए अच्छा दिन है। जब तक आपको तसल्ली न हो जाए कि सारा काम पूरा हो चुका है, दस्तावेज अपने वरिष्ठ को न दें। कोई आध्यात्मिक गुरु या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है।

43

मकर: पारिवारिक जिम्मेदारियों की अनदेखी आपको सबकी नाराजगी का केंद्र बना सकती है। आपको आज ही अपने प्रिय को दिल की बात बताने की जरूरत है, क्योंकि कल बहुत देर हो जाएगी। यात्रा और भ्रमण वगैरह न सिर्फ आनन्ददायक सिद्ध होंगे, बल्कि काफी शिक्षाप्रद भी रहेंगे।

5

कुंभ: आप अपने उद्देश्यों की पूर्ति आसानी से कर सकते हैं। आपकी मुस्कुराहट आपके प्रिय की नाराजगी दूर करने के लिए सबसे उम्दा दवा है। काम पर लोगों के साथ मेलजोल में समझ और धैर्य से सावधानी बरतें। आज के दिन घटनाएं अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी।

45

मीन: आज आपके दिल की धड़कनें अपने प्रिय के साथ ताल-से-ताल मिलाती मालूम होंगी। जी हां, यह प्यार का ही खुमार है। जब तक आपको तसल्ली न हो जाए कि सारा काम पूरा हो चुका है, दस्तावेज अपने वरिष्ठ को न दें। यात्रा के मौकों को हाथ से नहीं जानेदेना चाहिए।

Newstrack

Newstrack

Next Story