×

OMG: इस शख्स की वजह से करन कुंद्रा से ब्रेकअप के बाद भी कृतिका हैं उनके करीब

suman
Published on: 27 Feb 2017 7:42 AM GMT
OMG: इस शख्स की वजह से करन कुंद्रा से ब्रेकअप के बाद भी कृतिका हैं उनके करीब
X

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा खूबसूरत एक्ट्रेस में एक मानी जाती है। हाल ही में वो नए फैंटसी शो चंद्रकांता के लांच इवेंट पर अपने अंदाज में दिखीं। यहां पर कृतिका ने शो और उनकी पर्सनल लाइफ पर बात की तो उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया। करण कुंद्रा के साथ उनके रिलेशनशिप और ब्रेकअप के बारे पुछने पर कृतिका ने कहा वो बीते दिनों की बात है।

आगे...

अब वे दोनों बेस्ट फ्रेंड बन चुके हैं। करन कुंद्रा से उनके इक्वेशन के बारे में पूछा तो उनका कहना था वे अपने सारे एक्सेस के साथ कम्फर्टेबल हैं। करन बस एक नहीं हैं। जो दोस्ती के साथ शुरू होता है ख़त्म भी दोस्ती के साथ होता है। ये एक अडल्टरेटेड टाइप की दोस्ती है कि जो भी होगा वो दोनों के बीच ही होगा। वे दोनों के लिए बहुत खुश हैं। हम एक साथ हैंगआउट करते हैं और हमेशा फन होता है। वे अनुषा को पसंद करती है।वो बहुत ही प्यारी हैं और मस्त लड़की है और वो करन को भी मस्त बना देती है ।

आगे...

कृतिका कामरा और करन कुंद्रा ने साल 2009 में बहुत से दिलों को जीत लिया था। सीरियल के वक़्त ही दोनों के एकदूसरे से प्यार हो गया और कुछ सालों तक एक दुसरे को डेट करने के बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। दोनों ही एक्टर्स काफी मेच्योर हैं और अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। टीवी के इन दोनों स्टार ने अपने ब्रेकअप को एक नया मौका दिया है दोस्ती के रूप में। अब दोनों ही बेस्ट फ्रेंड्स हैं। एक तरफ जहां करन अनुषा डान्डेकर को डेट कर रहे हैं तो कृतिका का पिछले साल सिद्धार्थ बिज्पुरिया से ब्रेकअप कर लिया।

suman

suman

Next Story