×

ला मार्टिनियर स्कूल का छात्र लापता, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका

priyankajoshi
Published on: 19 March 2018 9:59 AM GMT
ला मार्टिनियर स्कूल का छात्र लापता, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका
X

लखनऊ: राजधानी के ला मार्टिनियर स्कूल का छात्र सोमवार (19 मार्च) सुबह से लापता है। 17 वर्षीय अर्णव अग्रवाल घर से अपनी गाड़ी महिंद्रा एक्सयूवी से स्कूल के लिए ड्राइवर संतोष के साथ निकला था। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और तलाश जारी है।

बताया जा रहा है कि छात्र के फोन की आखिरी लोकेशन इटौंजा टोल प्लाजा के पास मिली है। उसके बाद से छात्र का मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया।

अर्णव के लापता होने से घर में कोहराम मचा है। लापता होने की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

क्या कहना है पिता का?

छात्र के पिता अनूप अग्रवाल का कहना है कि छात्र सुबह स्कूल के लिए निकला था। उसे छोड़ने के लिए ड्राइवर संतोष महिंद्रा एक्सयूवी से गया था। ड्राइवर उसे छोड़कर काफी देर तक वापस नहीं आया तो उन्होंने स्कूल में पता लगाया तो छात्र स्कूल नहीं पहुंचा, तो इसकी सूचना उन्होंने तत्काल पुलिस को दी।

परिजनों का बुरा हाल

अर्णव अग्रवाल का अपहरण लखनऊ, हरदोई, रायबरेली, सीतापुर और बाराबंकी में एलर्ट जारी किया गया। लाल रंग की महिंद्रा एक्सयूवी UP32ER1578 गाड़ी की तलाश में पड़ोसी ज़िलों में जबरदस्त चेकिंग चल रही है। अर्णव के लापता होने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवालों को अनहोनी का भी डर सता रहा है। अभी तक छात्र और ड्राइवर का कोई सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस मोबाईल लोकेशन के माध्यम से लापता छात्र तक पहुंचने के लिए पुलिस की तलाश जारी है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story