ट्रेन में महिला ने की ऐसी हरकत, पैसेंजर्स ने कर दी जमकर धुनाई

Published by Charu Khare Published: March 16, 2018 | 3:28 pm
Modified: March 16, 2018 | 3:36 pm

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इस मामले से जुड़ा एक एक्सक्लूसिव वीडियो भी देखने को मिला है। ये वीडियो ट्रेन पर सफर कर रही एक महिला पैसेंजर का है। जिसे बोगी में ही सवार पैसेंजर्स ने चोरी करते हुए पकड़ा और इसके बाद धुनाई कर जीआरपी के हवाले कर दिया।

बुज़ुर्ग महिला का पर्स चुराने की करी थी कोशिश

जानकारी के अनुसार, एक्सक्लूसिव वीडियो इलाहाबाद से फैज़ाबाद को जानें वाली पैसेंजर ट्रेन का है। ट्रेन पर सवार जिस यात्री ने इस महिला की करतूत को अपने मोबाइल कैमरे में रिकार्ड किया, उसने newstrack.com से जो बात शेयर की वो काफी चौंकाने वाली है।

उक्त यात्री सुल्तानपुर ज़िले के एक कालेज का स्टूडेंट है, उसने बताया कि वो सुबह प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन से ट्रेन पर सवार हुआ था। उसने कहा कि, जिस बोगी में हम बैठे थे उसी में उक्त महिला भी सवार थी, और उसने मौका पाते ही पास बैठी एक बुज़ुर्ग महिला का पर्स मारने की कोशिश की, लेकिन तब तक 2-3 पैसेंजर्स की निगाह पड़ गई और पैसेंजर्स ने रंगे हाथ पकड़ी गई इस महिला की धुनाई कर दी।

आरोपी महिला के साथ थे 3 से 4 युवक-

-उसने बताया कि महिला के साथ 3 से 4 युवक भी थे जो अपनी साथी महिला को पिटता देख वहां से नौ-दो ग्यारह हो लिये।
-इस बीच पैसेंजर्स की पिटाई और डांट से तथाकथित चोर महिला जोर-जोर से रोने और चिल्लाने लगी।
-लेकिन पैसेंजर्स उसके बहकावे और ड्रामे के झांसे में नहीं आये, बल्कि ट्रेन जैसे ही पीपरपुर रेलवे स्टेशन पर रुकी तो पैसेंजर्स ने उसे जीआरपी के सिपाहियों के हवाले कर दिया।

पूछताछ करके की जायेगी उचित कारवाई-

-इस प्रकरण के सम्बंध में जब जीआरपी सुल्तानपुर से जानकारी की गई तो वहां से बताया गया कि सम्बंधित मामला जीआरपी प्रतापगढ़ की रेंज में है। वही प्रतापगढ़ जीआरपी थाने के इंचार्ज विनोद कुमार सिंह ने बताया कि वो लखनऊ में क्राइम मीटिंग में हैं।

उन्होनें बताया कि, महिला को हिरासत में ले लिया गया है, लखनऊ से लौटकर पूछताछ करके उसपर उचित कारवाई की जायेगी।

 

 

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App