कांग्रेस ने नाना को दिया टिकट, गडकरी बोले- मैं राजनीति में कभी दुश्मनी नहीं रखता

कांग्रेस ने महाराष्ट्र के लिए अपने पांच उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। इस लिस्ट में बीजेपी के पूर्व सांसद नाना पटोले को नागपुर से उम्मीदवार बनाया गया है। इसके बाद वरिष्ठ बीजेपी नेता नितिन गडकरी ने कहा कि वह राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के साथ कभी दुश्मनी नहीं रखते। गडकरी ने उनके खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे नाना पटोले को शुभकामनाएं दी।

Rishi
Published on: 15 March 2019 7:22 AM GMT
कांग्रेस ने नाना को दिया टिकट, गडकरी बोले- मैं राजनीति में कभी दुश्मनी नहीं रखता
X

नई दिल्ली : कांग्रेस ने महाराष्ट्र के लिए अपने पांच उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। इस लिस्ट में बीजेपी के पूर्व सांसद नाना पटोले को नागपुर से उम्मीदवार बनाया गया है। इसके बाद वरिष्ठ बीजेपी नेता नितिन गडकरी ने कहा कि वह राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के साथ कभी दुश्मनी नहीं रखते। गडकरी ने उनके खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे नाना पटोले को शुभकामनाएं दी।

ये भी देखें : मंत्री स्मृति ईरानी की सांसद निधि में घपला, HC ने सरकार से मांगा जवाब

गडकरी ने कहा, अगर कोई पार्टी छोड़ देता है तो इसका ये मतलब नहीं है कि आशीर्वाद नहीं है। उन्होंने कहा, मैं राजनीति में ऐसी दुश्मनी नहीं रखता। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं।

ये भी देखें :EVM मामला : SC ने चुनाव आयोग को जारी किया नोटिस, 25 मार्च तक मांगा जवाब

देखें लिस्ट

सोलापुर : सुशील कुमार शिंद

नागपुर : नाना पटोले

मुंबई उत्तर-मध्य : प्रिया दत्त

मुंबई दक्षिण : मिलिंद देवड़ा

गढ़चिरौली- चिमूर : नामदेव दल्लूजी उसेंदी

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story