×

बहन जी ने पीएम मोदी को बताया गाली खाने लायक, कहा कुछ ऐसा...

यूपी के गोरखपुर में सोमवार को महागठबंधन की संयुक्त रैली हुई। जिसमें बसपा अध्यक्ष मायावती ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर जुबानी हमला किया। माया ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी अपनी जाति पिछड़ी बता रहे हैं तो कभी गरीब बता रहे हैं, इतना ही नहीं खुद को फकीर बताने का नाटक भी कर रहे हैं।

Rishi
Published on: 13 May 2019 8:44 AM GMT
बहन जी ने पीएम मोदी को बताया गाली खाने लायक, कहा कुछ ऐसा...
X

गोरखपुर : यूपी के गोरखपुर में सोमवार को महागठबंधन की संयुक्त रैली हुई। जिसमें बसपा अध्यक्ष मायावती ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर जुबानी हमला किया। माया ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी अपनी जाति पिछड़ी बता रहे हैं तो कभी गरीब बता रहे हैं, इतना ही नहीं खुद को फकीर बताने का नाटक भी कर रहे हैं।

ये भी देखें : जानिए क्यों SC ने मतदान का समय बदलने की मांग करने वाली याचिका की खारिज?

माया ने कहा कि मोदी कह रहे हैं कि उन्हें गालियां पड़ रही हैं, लेकिन ये तो स्वाभाविक है कि जो गाली खाने का काम करता है उसे गालियां पड़ती ही हैं।

बसपा प्रमुख ने कहा, भीड़ से दिख रहा है नमो वाले जा रहे हैं और जय भीम वाले आ रहे हैं।

ये भी देखें : गुरदासपुर में बीजेपी प्रत्याशी सनी देओल की गाड़ी हुई हादसे का शिकार

उन्होंने कहा, हमें अभी तक के चरणों की बढ़िया रिपोर्ट मिल रही है, इसकी वजह से बीजेपी घबराई हुई है। इनके ढीले, लटके और मुरझाए हुए चेहरे बता रहे हैं कि बीजेपी, पीएम नरेंद्र मोदी और इनके खास चेले अमित शाह को दिख गया है कि इनकी सरकार पूरी तरह से जा रही है।

मायावती ने कहा, बीजेपी ने अपना ध्यान सिर्फ धन्नासेठों की चौकीदारी करने में लगाया।

क्या बोले अखिलेश

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, आप का जोश और उत्साह बता रहा है कि इस बार गठबंधन सरकार बनने वाली है।अबकी बार कोई बचने वाला नहीं है गठबंधन से। ये आवाज जरूरी नहीं लखनऊ तक जाए ,लेकिन मठ तक जा चुकी होगी।

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुए हादसे पर अखिलेश ने कहा, बच्चों के मौत की जिम्मेदार वर्तमान की सरकार है। एम्स की जमीन देने का काम समाजवादी सरकार ने किया है।

अखिलेश ने पीएम मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा की बताओ चौकीदार की चौकी छीनोगे की नहीं, इसलिए अबकी बार चौकीदार ही नही ठोकिदार भी हटाना है। ये अगर टोटी खोज सकते हैं। तो हम समाजवादी लोग हैं आगे नहीं बोलेंगे कि हम क्या खोज सकते हैं।

ये भी देखें : जानिए कमल हासन ने किसे बताया भारत का पहला हिन्दू आतंकवादी?

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story