लोकसभा चुनाव : अखिलेश का दावा- बीजेपी 74 सीटों पर सिमट जाएगी

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को दावा किया कि बीजेपी 74 सीटों पर सिमट जाएगी। अखिलेश ने कहा कि उन्होंने तय कर रखा है कि क्या करना है। पूर्व सीएम अखिलेश ने आजमगढ़ से चुनाव लड़ने का संकेत दिया। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ की जनता कहेगी तो वह वहां से लड़ेंगे। 

Rishi
Published on: 17 March 2019 12:53 PM GMT
लोकसभा चुनाव : अखिलेश का दावा- बीजेपी 74 सीटों पर सिमट जाएगी
X

लखनऊ : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को दावा किया कि बीजेपी 74 सीटों पर सिमट जाएगी। अखिलेश ने कहा कि उन्होंने तय कर रखा है कि क्या करना है। पूर्व सीएम अखिलेश ने आजमगढ़ से चुनाव लड़ने का संकेत दिया। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ की जनता कहेगी तो वह वहां से लड़ेंगे। अखिलेश ने कहा, प्रदेश की जनता चाहती है कि वर्तमान सरकार यहां से जाए। देश का पीएम नया बने और यूपी से बने यह सबसे अच्छा होगा।

ये भी देखें :कांग्रेस प्रत्याशी संजय सिंह ने 60 KM का किया रोड शो, कहा- हमारा एजेंडा BJP का ‘झूठ’ है

उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा, हमारा तो एक-दो दलों का गठबंधन है। भाजपा बताए कि देशभर में उनका कितनी पार्टियों के साथ गठबंधन है। अगर हमारा महामिलावट का गठबंधन है तो उनका कौन-सा है? इसके लिए डिक्शनरी देखनी पड़ेगी? बीजेपी सत्ता पाने के लिए हर झूठ बोलने के लिए तैयार है। लेकिन इस बार वह पूरे देश में 74 सीटों पर सिमट जाएगी।

ये भी देखें :रायबरेली-अमेठी के बदले कांग्रेस ने गठबंधन को दी ये सात सीटें

अखिलेश ने कहा, प्रियंका के आने से बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा। उनका आना अच्छी बात है। दो सीटों के साथ कांग्रेस हमारे साथ है। साइकिल पर कई लोग बैठ सकते हैं। यह हमारी साइकिल है।

डिंपल यादव के चुनाव लड़ने पर अखिलेश ने कहा, चुनाव लड़ने का फैसला डिंपल का था। अपर्णा यादव को टिकट नहीं देने पर कहा, टिकट के लिए जगह नहीं बची।

ये भी देखें : लोकसभा चुनाव : इन सीटों पर BJP और कांग्रेस के बीच होगा महामुकाबला

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story