ममता दी ने पीएम से किया हिसाब बराबर- मैं मोदी नहीं हूं, मैं झूठ नहीं बोलती

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा, 'मैं मोदी नहीं हूं, मैं झूठ नहीं बोलती'। उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम ने पश्चिम बंगाल में टीएमसी के कार्यों को लेकर झूठ बोला है।

Rishi
Published on: 4 April 2019 6:28 AM GMT
ममता दी ने पीएम से किया हिसाब बराबर- मैं मोदी नहीं हूं, मैं झूठ नहीं बोलती
X

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा, 'मैं मोदी नहीं हूं, मैं झूठ नहीं बोलती'। उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम ने पश्चिम बंगाल में टीएमसी के कार्यों को लेकर झूठ बोला है।

पीएम को एक्सपायरी बाबू और 'एक्सपायरी पीएम' बताते हुए बनर्जी ने सवाल किया कि केंद्र की उनकी सरकार ने देशवासियों के कल्याण के लिए क्या काम किया? सीएम ने पीएम को टीवी पर या जनसभा में खुली बहस करने की चुनौती दी।

यह भी पढ़ें…वंदेमातरम के विरोधी संसद में शपथ कैसे लेंगे: बीजेपी नेता लक्ष्मीकांत वाजपेयी

मुख्यमंत्री ने कहा, उनकी सरकार ने लड़कियों के लिए 'कन्याश्री' और युवाओं के लिए 'युवाश्री' योजनायें चलाई हैं।

ममता ने कहा, पीएम को झूठ नहीं बोलना चाहिए। आप 56 इंच के सीने का दावा करते हैं और झूठ का सहारा ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें…..चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका: फेसबुक ने लिया एक्शन, डिलीट किए 687 पेज

आपको बता दें, बंगाल में लोकसभा की 42 सीटें हैं यहां तृणमूल कांग्रेस सत्ता पर काबिज है और उसका राज्य में अच्छा दबदबा है लेकिन बीजेपी टीएमसी को सत्ता से हटाने के लिए मुहीम चला रही है।

बनर्जी ने प्रधानमंत्री को चुनौती दी कि मुझे पकड़ कर दिखाओ, मुझे छूकर दिखाओ।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story