मोदी जी, ममता दी बुला रही हैं- दम हो तो बंगाल से चुनाव लड़ें, हालत नोटबंदी जैसी होगी

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा, कोई भी व्यक्ति किसी भी सीट से चुनाव लड़ सकता है। यह एक लोकतांत्रिक अधिकार है। मैं भी वाराणसी से लड़ सकती हूं। लेकिन यदि वह बंगाल से लड़ते हैं तो उनकी स्थिति नोटबंदी जैसी होगी। 

Rishi
Published on: 14 March 2019 7:55 AM GMT
मोदी जी, ममता दी बुला रही हैं- दम हो तो बंगाल से चुनाव लड़ें, हालत नोटबंदी जैसी होगी
X

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा, कोई भी व्यक्ति किसी भी सीट से चुनाव लड़ सकता है। यह एक लोकतांत्रिक अधिकार है। मैं भी वाराणसी से लड़ सकती हूं। लेकिन यदि वह बंगाल से लड़ते हैं तो उनकी स्थिति नोटबंदी जैसी होगी।

ये भी देखें : सुषमा का इमरान को चैलेन्ज, शांति चाहते हो तो अजहर को हमें सौंप दो

उन्होंने कहा, मैं समझती हूं कि देश को उन्होंने जो नुकसान पहुंचाया है, उसके लिए उन्हें लोगों को जवाब देना होगा। वह लड़ें, हमें बहुत खुशी होगी। यदि वह एक सीट से आश्वस्त नहीं हैं, तो सभी 42 सीटों पर लड़ें।

ममता ने कहा, चुनाव बीजेपी के ताबूत की अंतिम कील होगी।

ये भी देखें : Lok Sabha Elections: कांग्रेस-एनसी मिलकर लड़ सकते हैं चुनाव

सीएम ने कहा, उन्होंने (बीजेपी) कहा कि बंगाल के मतदान केंद्र अत्यंत संवेदनशील हैं। वे लड़ें और अपनी राजनीतिक सेना लेकर आएं -आरएसएस, बजरंग दल..वे बंगाल आएं और यहां के भोजन और संस्कृति का आनंद लें।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story