लोकसभा चुनाव : राहुल गांधी को ममता दी अभी भी बच्चा समझती हैं

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह सिर्फ एक बच्चे हैं। आपको बता दें, 23 मार्च को, मालदा जिले के चांचाल में एक चुनावी रैली में राहुल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर अत्याचार करने, किसानों और बेरोजगारी की समस्या जैसे मुद्दों पर सीएम पर हमला करते हुए कहा था कि उन्होंने भाषण देने के अलावा लोगों के लिए और कुछ नहीं किया है।

Rishi
Published on: 28 March 2019 12:26 PM GMT
लोकसभा चुनाव : राहुल गांधी को ममता दी अभी भी बच्चा समझती हैं
X

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह सिर्फ एक बच्चे हैं। आपको बता दें, 23 मार्च को, मालदा जिले के चांचाल में एक चुनावी रैली में राहुल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर अत्याचार करने, किसानों और बेरोजगारी की समस्या जैसे मुद्दों पर सीएम पर हमला करते हुए कहा था कि उन्होंने भाषण देने के अलावा लोगों के लिए और कुछ नहीं किया है।

ये भी देखें :लोकसभा चुनाव : क्या राजस्थान में बीजेपी दोहरा पाएगी पिछला रिकार्ड प्रदर्शन

इसके बाद ममता ने कहा, "उन्होंने वह कहा जो वह महसूस करते हैं। मैं टिप्पणी नहीं करना चाहती हूं..वह सिर्फ एक बच्चे हैं। मैं इस बारे में क्या कहूं?"

ये भी देखें :प्रियंका का स्वागत करना पड़ा महंगा, पूर्व मंत्री और समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story