×

ममता बनर्जी सरकार की अनुमति के बिना ही पश्चिम बंगाल जाऊंगा

मुख्यमंत्री ने विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि देश में संकट आता है तो राहुल गांधी को इटली याद आता है। कांग्रेस के शहजादे और शहजादी में जब भारत के प्रति संवेदना नहीं है तो उन्हें वोट भी इटली जा कर ही मांगना चाहिए।

Aditya Mishra
Published on: 14 May 2019 4:16 PM GMT
ममता बनर्जी सरकार की अनुमति के बिना ही पश्चिम बंगाल जाऊंगा
X
सीएम योगी आदित्यनाथ की फ़ाइल फोटो

लखनऊ: मुख्यमंत्री ने विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि देश में संकट आता है तो राहुल गांधी को इटली याद आता है। कांग्रेस के शहजादे और शहजादी में जब भारत के प्रति संवेदना नहीं है तो उन्हें वोट भी इटली जा कर ही मांगना चाहिए। योगी ने तंज कसते हुए क्रिश्चियन मिशेल को शकुनी मामा बताया।

यह भी पढ़ें... प्रमुख सचिव ने किया मेरठ जनपद का दौरा, गन्ना सर्वे की ली जानकारी

उन्होंने कहा कि ये इटली का निवासी है और अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाप्टर घोटाले का मुख्य दलाल है। इटली भाग गया था। ऐसे सभी दलालों को कांग्रेस सरकार दलाली खिलाकर पीछे के दरवाजे से इटली भगा देती थी, लेकिन अब प्रधानमंत्री मोदी हैं। मोदी मामा मिशेल को इटली से पकड़ कर ले आए है।

यह भी पढ़ें... आज़म खान की याचिका पर प्रदेश सरकार से मांगा जवाब

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के काले कारनामों की सच्चाई अब सबके सामने आ रही है। कौन-कौन दलाली खा रहा था, यह राज अब खुल रहा है। इनकी निष्ठा देश के प्रति नहीं बल्कि परिवार के प्रति रही है। योगी ने बताया कि कल वह पश्चिम बंगाल जाएंगे जबकि वहां की ममता सरकार ने उन्हें अनुमति नही दी है। योगी ने कहा कि पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने यूपी सरकार की तारीफ करते हुए पंजाब सरकार से कहा है की अगर यूपी की बीजेपी सरकार गुंडों और अपराधियों पर कार्रवाई करके उत्तर प्रदेश में शांति कायम कर सकती है तो पंजाब और हरियाणा की सरकार ऐसा क्यों नही कर सकती।

यह भी पढ़ें... रायबरेली: दबंगों ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

योगी ने तंज कसते हुए क्रिश्चियन मिशेल को शकुनी मामा बताया। उन्होंने कहा कि ये इटली का निवासी है और अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाप्टर घोटाले का मुख्य दलाल है। इटली भाग गया था। ऐसे सभी दलालों को कांग्रेस सरकार दलाली खिलाकर पीछे के दरवाजे से इटली भगा देती थी, लेकिन अब प्रधानमंत्री मोदी हैं। मोदी मामा मिशेल को इटली से पकड़ कर ले आए है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के काले कारनामों की सच्चाई अब सबके सामने आ रही है। कौन-कौन दलाली खा रहा था, यह राज अब खुल रहा है। इनकी निष्ठा देश के प्रति नहीं बल्कि परिवार के प्रति रही है।

यह भी पढ़ें... अमेरिका 70 पाकिस्तानियों को विशेष चार्टर्ड विमान से वापस पाकिस्तान भेजेगा

योगी ने कहा कि जो राम और कृष्ण को नहीं मानेगा देश ऐसे लोगों को वोट कभी नही देगा। विपक्ष की देश के प्रति निष्ठा नहीं, लेकिन आतंकवाद के प्रति सहानभूति जरूर है। चुनाव आते ही विपक्ष देश को जातियों के नाम पर बांटने लगता है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब अजहर मसूद जैसे खतरनाक आतंकवादी के मुद्दे पर पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है और पकिस्तान अकेला पड़ गया है। ओसामा बिन लादेन की तरह अजहर मसूद की भी उलटी गिनती शुरू हो गई है। भारत की इस ऐतिहासिक विजय के लिए प्रधानमंत्री जी का अभिवादन होना चाहिए। अब आतंकियों को भी पता है ये मोदी का नया भारत है, आतंकियों को पाताल से ढूंढकर भी मारेगा।

यह भी पढ़ें... सरकार ने गंगा मईया को निर्मल करने का किया काम – डा0 महेन्द्र नाथ

योगी ने कहा कि मोदी जी ने यथार्थवादी दृष्टिकोण अपनाकर पूरे देश में जाति-मजहब देखे बिना सभी को बराबर योजनाओं का लाभ दिया, फिर मोदी जी की जाति क्यों पूछी जाती है। उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस ने जनता को अंधेरे में रखा ताकि डाका डालने में आसानी हो, उन्होंने तंज कसते हुए यह भी कहा “चांदनी रात चोरों को अच्छी नहीं लगती”।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story