OMG:मनीष मलहोत्रा ने करन जौहर के साथ अपने रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी

मुंबई:  फेमस डिजाइनर मनीष मलहोत्रा इन दिनों अपने और फिल्ममेकर करन जौहर के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। दरअसल, मनीष ने हाल ही में करन के साथ उनके जन्मदिन पर एक तस्वीर शेयर की थी।जिसपर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था- “You guys are the cutest couple” जिसे मनीष ने इसे लाइक किया था। जिसके बाद मनीष और करन के लिंकअप की खबरें सामने आने लगी।

बीते दिनों करणजौहर और मनीष मलहोत्रा के बीच रिश्ते को लेकर पूरे दिन मीडिया में यह खबरें छाई रहीं कि फैशन डिज़ाइनर ने दोनों के रिश्ते को ऑफिशली कन्फर्म कर दिया है। हालांकि, इन खबरों को हवा मनीष के एक पोस्ट पर सिर्फ एक उनके लाइक से मिली थी। हालांकि, मनीष ने अब इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।उन्होंने बायॉग्रफी ‘दि अनसूटेबल बॉय’ में अपनी लाइफ से जुड़े कई राज खोले, जिसकी लोगों ने काफी सराहना भी की। हाल ही में करण जौहर ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और बॉलिवुड के फ्रेंड्स की ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं मिलीं। इसी लिस्ट में इंडस्ट्री से उनके करीबी फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा भी थे, जिन्होंने करण के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

वहीं मनीष ने इन सब खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी।उन्होंने कहा- “It’s just ridiculous वह(करन) मेरे भाई की तरह हैं”।बता दें कि इस पोस्ट पर करण ने भी कमेंट करते हुए कहा-, “Manish!! Love you so much!! to many decades Of Us।” वहीं मनीष ने कमेंट के जवाब में “@karanjohar happy happy birthday and yes to many years to come…enjoy NYC and miss me there”।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App