×

लाश को ठिकाने लगाने की जुगत देख रहे थे सुसराल वाले, पहुंची पुलिस तो गड़बड़ हो गया खेल

Manali Rastogi
Published on: 16 Oct 2018 7:19 AM GMT
लाश को ठिकाने लगाने की जुगत देख रहे थे सुसराल वाले, पहुंची पुलिस तो गड़बड़ हो गया खेल
X

अमेठी: जिले में 48 घंटे पूर्व एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का मामला प्रकाश में आया है। सुसराल वाले रातो-रात लाश को ठिकाने लगाने की जुगत देख रहे थे जिसे पुलिस ने नाकाम कर दिया। दूसरे दिन मायके पक्ष को जब घटना की ख़बर लगी तो वो बेटी के घर पहुंचे। यहां मौत की अलग-अलग कहानी सुनकर उनका माथा ठनक गया। मायके वालों ने हत्या क आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया, अब पुलिस आज शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन कर रही है।

पीपरपुर थाना क्षेत्र के तुलापुर गांव का मामला

मामला जिले के पीपरपुर थाना क्षेत्र के तुलापुर गांव का है। जहां 14 अक्टूबर की रात संदिग्ध परिस्थितियों में कुलदीप उर्फ दीपू पटेल की पत्नी निर्मला देवी की मौत हो गई थी। सुसराल वाले रातो-रात लाश को ठिकाने लगाने की जुगत देख रहे थे जिसे पुलिस ने नाकाम कर दिया था।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: विशेष पूजा -अर्चना के बाद खोले गये देवी के पट, मां दुर्गा की 3D मूर्ति बनी हुई है आकर्षण का केंद्र

निर्मला की मौत का समाचार सुनकर मायके वालों का हाल बुरा था, लिहाजा वो भाग कर के आए। यहां आने पर लड़के के पिता और उसके बड़े पिता और उसकी मां सबने घटना की जानकारी और समय के बारे में अलग-अलग बातें कही। जिससे मायके वालो ने हत्या की आशंका जताई जबकि परिजन किसी भी प्रकार की जानकारी देने से साफ इंकार कर रहे हैं।

रिश्तेदारों से बातचीत में नही मिला सही जवाब

मृतका निर्मला देवी के पिता सरजू प्रसाद वर्मा कड़े कौशांबी से दर्शन पूजन कर वापस आए और कल अपनी बेटी के ससुराल पहुंचे। आरोप है कि रिश्तेदारों से बातचीत में सही जवाब ना पाने पर उसने डायल 100 पुलिस का सहारा लिया और आज पुलिस ने निर्मला की डेड बॉडी को पीएम हाउस के लिए गौरीगंज भेजा। जहां पोस्टमार्टम चल रहा है।

मृतका की बेटी के बयान से ही केस में मदद की है दरकार

विवाहिता का मायका प्रतापगढ़ जनपद के पट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत डेडवा ग्राम पंचायत में है। विवाहिता निर्मला की शादी 10 वर्ष पूर्व कुलदीप के साथ हुई थी। पत्नी कुलदीप उर्फ दीपू पटेल जॉब कामकाज के सिलसिले में दिल्ली में रहता है। घटना के दिन मृतका निर्मला देवी, उसके बड़े ससुर और सास के अलावा उसकी बेटी अनुराधा 8 वर्ष घर पर ही थे। अब पुलिस को मृतका की बेटी के बयान से ही केस में मदद मिलने की दरकार है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story