×

सुल्तानपुर में बोलीं मायावती: कांग्रेस-बीजेपी के चुनावी वादे हैं झूठे

मायावती ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी गरीबी दूर करने मे नाकाम रही। पिछड़ों को आरक्षण का लाभ नही मिल सका ये कांग्रेस के समय से है। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और सुल्तानपुर से उनके सांसद बेटे वरुण गांधी को भी निशाने पर रखा।

Aditya Mishra
Published on: 3 May 2019 11:32 AM GMT
सुल्तानपुर में बोलीं मायावती: कांग्रेस-बीजेपी के चुनावी वादे हैं झूठे
X
मायावती की फ़ाइल फोटो

सुल्तानपुर: बसपा सुप्रीमो मायावती शुक्रवार को सुल्तानपुर पहुंची थी। गठबंधन समर्थित बीएसपी कैंडिडेट चंद्रभद्र सिंह सोनू को वोट करने की मंच से अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस- बीजेपी के चुनावी वादे झूठे हैं। मायावती ने कहा कांग्रेस की वजह से भाजपा सत्ता में आयी है। इसलिए गठबंधन प्रत्याशी को ही वोट करें।

ये भी पढ़ें...UP में यहां रैली करने के बाद मायावती का हेलीकॉप्टर हुआ खराब

सुल्तानपुर विधानसभा के अकारीपुर में जनसभा को सम्बोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी गरीबी दूर करने मे नाकाम रही। पिछड़ों को आरक्षण का लाभ नहीं मिल सका ये कांग्रेस के समय से है। मायावती ने कहा कि बीजेपी चुनावी वादा पूरा नही करती।

उन्होंने कहा कि बीजेपी की चौकीदारी काम नही आयेगी, क्योंकि किसान बीजेपी सरकार से परेशान है। इनकी सरकार मे गरीबो, पिछड़े वर्गों का विकास नही हुआ। सभा स्थल पर उमड़ी भीड़ को देखकर बसपा सुप्रिमो ने कहा गठबंधन आने वाला है, नमो नमो जाने वाला है।

ये भी पढ़ें...बसपा सुप्रीमो मायावती का बड़ा आरोप, कहा बीजेपी ने हर सीमा लांघ दी

मायावती ने सुल्तानपुर से बीजेपी प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और सुल्तानपुर से उनके सांसद बेटे वरुण गांधी को भी निशाने पर रखा।

उन्होंने बिना नाम लिए हुए कहा भाजपा प्रत्याशी के बेटे को जनता ने नकारा तो मां छलने आयी है। उन्होंने कहा आते ही झूठ बोला की पुराना रिश्ता है सुलतानपुर से, इससे पहले जनपद वासियो की कभी याद नही आयी। वरुण को लेकर माया ने कहा कि दुबारा सुलतानपुर से लड़े होते तो हैसियत पता चल जाती।

ये भी पढ़ें...जवानों की शहादत का इस्तेमाल चुनावी मकसद से कर रही भाजपा : मायावती

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story