×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

योगी के इस मंत्री ने कहा- ताज मामले पर दाल में तड़का लगा रहे हमारे नेता

ताज पर प्रदेश सरकार के मंत्रियों द्वारा विवादित बयान पर मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यह विश्व का सातवां अजूबा है।

tiwarishalini
Published on: 28 Oct 2017 3:53 PM GMT
योगी के इस मंत्री ने कहा- ताज मामले पर दाल में तड़का लगा रहे हमारे नेता
X
योगी के इस मंत्री ने कहा- ताज मामले पर दाल में तड़का लगा रहे हमारे नेता

बाराबंकी : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने मंत्रियों और विधायकों को भले ही ज्यादा बड़ा बोल ना बोलने की नसीहत देते नजर आते हों, लेकिन उनकी सरकार के कुछ मंत्री और विधायक ऐसे हैं जिनकी जुबान बेलगाम है। जब वह मंच पर माईक पकड़कर खड़े होते हैं और सामने भारी भीड़ देखते हैं तो वहां पर इनकी जुबान खुद ब खुद फिसल जाती है और वह मंत्री विधायक कुछ ऐसा बोल बैठते हैं जिससे उनकी अपनी ही सरकार कटघरे में खड़ी हो जाती है।

यूपी के बाराबंकी में भी ऐसा ही कुछ हुआ। जब यूपी के कैबीनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शनिवार को रामनगर के अमोली गांव में आयोजित जनसभा में अपने ही मंत्रियों द्वारा आगरा के ताजमहल के बारे में दिए बयानों के बारे में ऐसा कुछ कह दिया जिससे उनके मंत्रियों का ही मजाक बनकर रह गया। मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने ताज मामले पर अपने मंत्रियों के बयान के बारे में कहा कि " कुछ विधायक सांसद और मंत्री कभी-कभी ऐसा बयान दे देते हैं जैसे दाल में तड़का।

यह भी पढ़ें ... विवादों से परे: विदेशी जोड़े ने ताज के साये में रचाई हिंदू रीति-रिवाजों से शादी

ताज पर प्रदेश सरकार के मंत्रियों द्वारा विवादित बयान पर मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यह विश्व का सातवां अजूबा है। इससे सरकार की आमदनी होती है। देश में संविधान है और संविधान के खिलाफ कोई कुछ नहीं कर सकता। अब मंत्री, सांसद, विधायक जैसे दाल में तड़का दिया जाता हैं कभी कभी ये तड़का दे देते हैं और कुछ नहीं।

यह भी पढ़ें ... ताज की तारीफ़ में योगी जी ने कुछ यूं पढ़े कसीदे, सुनने वाले भी बोले कि…

राज्य के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा की पिछली सरकार में अफसरों को मिली लूट की छूट, जिनका खुलासा मीडिया में दिखाया गया था। ऐसे अधिकारियों पर कार्यवाही भी हुई हैं। हमको अंदाजा हैं कि ऐसे अफसरों र कड़ी कार्यवाही करते हुए जेल तक भेजा गया हैं। सरकार करप्शन के खिलाफ वोट लेकर आई हैं और हमारी सरकार की कोशिश है कि हमारे राज्य में करप्शन ना हो।

यह भी पढ़ें ... ताज विवाद: संगीत सोम बोले- बाबर-अकबर गद्दार, इतिहास से हटेगा नाम

मंत्री राजभर ने कहा कि सरकार ने ई-टेंडरिंग सेवा शुरू की है। जिसके माध्यम से टेंडर में पारदर्शिता होती है। हाई कोर्ट द्वारा खनन पर इसलिए रोक लगाई क्योंकि पिछली सरकार में अवैध रूप से खनन हो रहा था। हमने अवैध खनन को रोकने के लिए ई-टेंडरिंग की प्रक्रिया शुरू की। इसमें जो ई टेंडर भरेगा उसको काम मिलेगा। प्रदेश में वर्तमान समय में अवैध खनन की शिकायतों पर मंत्री ने कहा कि जो 20 साल का गड्डा हैं वो 6 महीने में कैसे भर सकता है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story