×

अधीर रंजन की टिप्पणी विवाद के बीच आज अभिभाषण पर हुई चर्चा का जवाब देंगे मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 5 बजे लोकसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब देंगे। संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा आज भी जारी रहेगी।

Vidushi Mishra
Published on: 25 Jun 2019 4:01 AM GMT
अधीर रंजन की टिप्पणी विवाद के बीच आज अभिभाषण पर हुई चर्चा का जवाब देंगे मोदी
X

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 5 बजे लोकसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब देंगे। संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा आज भी जारी रहेगी। दोनों सदनों में चर्चा सोमवार को शुरु हुई थी। प्रश्नकाल के बाद लोकसभा दूसरे दिन चर्चा जारी रहेगी। जबकि राज्यसभा में प्रश्न काल और ज़ीरो आवर के बाद दोपहर 2 बजे से राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा को आगे जारी रखा जाएगा।

पीएम मोदी बुधवार को दोपहर 2 बजे राज्यसभा में भी धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब देंगे। इससे पहले सोमवार को लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने विवादित टिप्पणी कर दी, जिससे हंगामा मच गया। हालांकि भारी हंगामे के बाद उनकी टिप्पणी को सदन से बाहर कर दिया गया। बाद में अधीर रंजन चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी करने के बाद माफी मांग ली है।

यह भी देखें... जेल से बाहर आ सकते हैं राम रहीम! खेती को आधार बनाकर लगाई पैरोल की अर्जी

टिप्पणी के बाद अधीर रंजन ने मांगी माफी

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ऐसा गलतफहमी में हुआ है। उन्होंने कहा कि उन्होंने पीएम के लिए 'नाली' शब्द का इस्तेमाल नहीं किया था। यदि पीएम मोदी इससे नाराज हैं तो वे माफी मांगते हैं। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि पीएम मोदी को चोट पहुंचाने की उनकी कोई मंशा नहीं थी। यदि मेरे बयान से पीएम को चोट पहुंचा है तो वे व्यक्तिगत रूप से उनसे माफी मांगते हैं।

अधीर रंजन चौधरी ने ये कहा था

अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहास ‘’मेरी हिन्दी अच्छी नहीं है। नाली कहने का मेरा मतलब वाटर चैनल से था।’’ लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने विवेकानंद और पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना के संदर्भ में कहा था कि कहां मां गंगा और कहां गंदी नाली।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story