×

अंबेडकरनगर में टूटी पटरी से गुजरी एक के बाद दर्जन भर ट्रेनें, बड़ा हादसा टला

aman
By aman
Published on: 1 Oct 2017 7:45 AM GMT
अंबेडकरनगर में टूटी पटरी से गुजरी एक के बाद दर्जन भर ट्रेनें, बड़ा हादसा टला
X
अंबेडकरनगर में टूटी पटरी से गुजरी दर्जन भर ट्रेनें, बड़ा हादसा टला

अंबेडकरनगर: हाल के महीनों में देश में रेल हादसों की एक के बाद एक कई घटनाएं सामने आईं। आए दिन टूटी पटरी की ख़बरें भी सामने आती रहती हैं। ताजा मामला अंबेडकरनगर का है जहां एक बार फिर कोई बड़ा हादसा देखने को मिल सकता था, मगर शुक्र मनाएं कि ऐसा कुछ नहीं हुआ।

दरअसल, अंबेडकरनगर रेल लाइन पर एक जगह पटरी टूटी होने के बावजूद दर्जन भर ट्रेनें उसके ऊपर से गुजर गईं। राहत की बात रही कि सब ठीक रहा और कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। यह वाकया अंबेडकरनगर के कटेहरी रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर के निनामपुर के पास का है।

ये भी पढ़ें ...फर्रुखाबाद में एक युवक की सतर्कता से टला बड़ा रेल हादसा

ट्रेन परिचालन रोक दिया गया

पटरी टूटी होने के बावजूद इसके ऊपर से कैफियत एक्सप्रेस के अलावा करीब एक दर्जन ट्रेनें गुजरीं। रेल की पटरी टूटे होने की सूचना बाद रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। अब वहां इंजीनियरों की टीम मुआयना कर रही है। फिलहाल वहां ट्रेन का परिचालन रोक दिया गया है। कटहरी के साथ ही अगल-बगल के रेलवे स्टेशन पर अलर्ट घोषित किया गया है।

ये भी पढ़ें ...UP में फिर रेल हादसा, डंपर से टकराई कैफियत एक्सप्रेस, 8 डिब्बे बेपटरी

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story