×

'तुम बिन 2' का टीजर लॉन्च, शाहरुख-सलमान ने किया BEST OF LUCK

suman
Published on: 16 Sep 2016 6:59 AM GMT
तुम बिन 2 का टीजर लॉन्च, शाहरुख-सलमान ने किया BEST OF LUCK
X

tum-bin-2

मुंबई: 2001 की म्यूजिकल सुपरहिट फिल्म तुम बिन एक बार फिर नए क्लेवर में तुम बिन 2 के साथ आ रही है। जी हां फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। इसके सॉन्ग कोई फरियाद...को बहुत पसंद किया जा रहा है। जो कि जगजीत सिंह की आवाज में है, लेकिन इसमें आपको रेखा भारद्वाज की आवाज भी सुनने को मिलेगी। ये टीजर एक मिनट 36 सेकेंड्स का है और बहुत खूबसूरत है। इसके गाने को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान और सलमान खान सहित कई सितारों ने तारीफ की है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए तुम बिन 2 के बारे में शाहरुख-सलमान के स्टेटमेंट...

tum-bin

शाहरुख ने ट्विटर पर फिल्म का गाना कोई फरियाद’ का लिंक शेयर किया और लिखा कि इस प्यार की मेहनत के लिए मेरे दोस्त अनुभव सिन्हा को शुभकामनाएं।



सलमान ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘तुम बिन 2’ खूबसूरत गाना और खूबसूरत लोग। इस फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है। सलमान खान ने भी लिखा कि अनुभव सिन्हा को इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं।



आगे की स्लाइड्स में देखिए तुम बिन 2 का टीजर...

2001 में रिलीज हुई फिल्म तुम बिन में प्रियांशु चटर्जी, संदली सिन्हा, हिमांशु मलिक और राकेश वशिष्ठ जैसे कलाकार लीड रोल में थे। तुम बिन 2 में नेहा शर्मा, आदित्य सील और आशिम गुलाटी हैं।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए तुम बिन 2 की खासियत...

tum-bin2

तुम बिन 2 की शूटिंग स्कॉटलैंड में हुई है और यह 18 नवंबर को रिलीज की जाएगी। इसके गाने के टीजर के साथ ही फिल्म के दो पोस्टर भी देखने को मिले हैं जिसे फिल्म के सितारों ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

suman

suman

Next Story