पीएम नरेंद्र मोदी का हुआ राजतिलक, मिली संत की उपाधि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में लोकसभा चुनाव परिणाम से ठीक पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम का सांकेतिक 'राजतिलक' कार्यक्रम का आयोजन किया।

Dharmendra kumar
Published on: 23 May 2019 4:13 AM GMT
पीएम नरेंद्र मोदी का हुआ राजतिलक, मिली संत की उपाधि
X

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में लोकसभा चुनाव परिणाम से ठीक पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम का सांकेतिक 'राजतिलक' कार्यक्रम का आयोजन किया। वाराणसी के अस्‍सी इलाके में स्थित मुमुक्षु भवन में इस कार्यक्रम का आयोजन इस कार्यक्रम में दंडी संन्‍यासियों और काशी विद्वत परिषद के सदस्‍यों ने हिस्‍सा लिया। इस दौरान संन्‍यासियों ने पीएम मोदी को 'संत' की उपाधि दी।

यह भी पढ़ें...चुनाव आयोग: BJP 206 सीटों पर, कांग्रेस 55 सीटों पर, बीएसपी 10 सीटों पर, एसपी 3 पर आगे

इस दौरान काशी विद्वत परिषद के महामंत्री आचार्य रामनरायण द्विवेदी ने कहा कि अब कोई संशय शेष नहीं रह गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार दोबारा केन्द्र में बनने जा रही है। उन्‍होंने पीएम मोदी को संत की उपाधि दी और कहा कि केवल उनके जैसा संत ही केदारनाथ के बेहद कठिन इलाके में साधना कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें...गोरखपुर से बीजेपी उम्मीदवार रविकिशन आगे चल रहे

इस दौरान परिषद ने काशी-विश्‍वनाथ कॉरिडोर के जल्‍द पूरा करने, आयोध्‍या में राम मंदिर बनाने और संविधान के अनुच्‍छेद 370 को खत्‍म करने और समान नागरिक संहिता पर जोर दिया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story