गठबंधन तो पति-पत्नी के बीच होता है लेकिन यहां तो बुआ-बबुआ के बीच है: नरेश अग्रवाल

उन्होंने कहा कि हरदोई से होलिका दहन की शुरुआत हुई थी और यह चुनावी होली है जिसमे भी बुआ बबुआ चपेट में आएंगे। उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसा कहा कि अखिलेश लड़के है उन्हें सीएम बनाकर गलती की।

Shivakant Shukla
Published on: 1 April 2019 4:15 PM GMT
गठबंधन तो पति-पत्नी के बीच होता है लेकिन यहां तो बुआ-बबुआ के बीच है: नरेश अग्रवाल
X

हरदोई: यहां के श्रवण देवी मंदिर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने गठबंधन को निशाने पर लिया और कहा कि गठबंधन पति पत्नी के बीच होता यहां तो बुआ बबुआ के बीच है।

सम्मेलन में नरेश अग्रवाल ने कहाकि गठबंधन टिटहरी चिड़िया की तरह है जो पैर ऊपर करके सोंचती है कि आकाश गिरा तो वह रोक लेगी ऐसे ही 22 दलों का बिना नेता का गठबंधन है जो मोदी को रोकने का ख़्वाभ देख रहा है। कहा कि गठबंधन तो डिम्पल अखिलेश के बीच होना था लेकिन यह नापाक गठबंधन कभी सफल नही होगा।

ये भी पढ़ें— मोदी की सेना’ बोलकर योगी ने शहीदों का अपमान किया: कांग्रेस

उन्होंने कहा कि हरदोई से होलिका दहन की शुरुआत हुई थी और यह चुनावी होली है जिसमे भी बुआ बबुआ चपेट में आएंगे। उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसा कहा कि अखिलेश लड़के है उन्हें सीएम बनाकर गलती की। कहा कि जब उन्होंने बंगला छोड़ा तो टोंटी उखाड़ ले गए अगर सरकार बनी तो जनता की टोंटी ले जाएंगे ऐसे लोग देश के प्रति वफादार नही हो सकते।

नरेश अग्रवाल ने कहा कि आज कांग्रेस एयर स्ट्राईक पर सवाल खड़े करती है तास्कंद शिमला समझौता हुआ तो हमने पाक से जीती जमीन वापस कर दी लेकिन अपनी वापस क्यों नही ली क्या यह भी गलती मोदी भाजपा की है। कहा कि यह गलती कांग्रेस के नेताओं की थी जो वोटों के लिए आजादी को खतरे में डाल बैठे। आज आतंकी सरगना हाफिज सईद को दिग्विजय सिंह हाजिज जी कहेंगे।कहाकि अगर पाकिस्तान अभिनन्दन को नही छोड़ता तो मोदी ऐसा काम करते पाक को जिंदगी भर याद रहता।

ये भी पढ़ें— चुनाव आयोग ने दागदार छवि वाले प्रत्याशियों पर कसा शिकंजा, अब देना होगा पूरा विवरण

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story