×

Punjab: अमृतसर से कांग्रेस उम्मीदवार होंगे नवजोत सिद्धू, अमरिंदर सिंह ने किया ऐलान

aman
By aman
Published on: 13 Jan 2017 2:49 PM GMT
Punjab: अमृतसर से कांग्रेस उम्मीदवार होंगे नवजोत सिद्धू, अमरिंदर सिंह ने किया ऐलान
X

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कमल का साथ छोड़ चुके पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब विधानसभा चुनाव में अमृतसर सीट से चुनाव लड़ेंगे। ये घोषणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह किया। अमरिंदर ने कहा, कि 'सिद्धू अमृतसर सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे। सिद्धू बिना शर्त जल्द ही पार्टी में शामिल होंगे।'

ये भी पढ़ें ...नवजोत सिद्धू को AAP से झटका, कांग्रेस में भविष्य तलाशने पर हुए मजबूर

इससे पहले गुरुवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से दिल्ली में मुलाकात की थी। ये मुलाकात लंबी चली थी। तभी से सिद्धू को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। बता दें, कि सिद्धू की उम्मीदवारी को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर सिंह ने दो दिन पहले ही इशारा दे दिया था कि वे अमृतसर से पार्टी के उम्मीदवार होंगे।

ये भी पढ़ें ...सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर कांग्रेस में शामिल, पूर्व हॉकी खिलाड़ी परगट सिंह भी हाथ के साथ

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story