×

पर्चा विवाद: आतिशी पहुंचीं महिला आयोग, गंभीर के समर्थन में उतरे हरभजन, लक्ष्मण

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर पर आम आदमी पार्टी (आप) नेता आतिशी मार्लेना ने अभद्र पर्चा बांटने का आरोप लगाया है। अब उन्होंने इस मामले में दिल्ली महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है।

Dharmendra kumar
Published on: 10 May 2019 11:30 AM GMT
पर्चा विवाद: आतिशी पहुंचीं महिला आयोग, गंभीर के समर्थन में उतरे हरभजन, लक्ष्मण
X

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर पर आम आदमी पार्टी (आप) नेता आतिशी मार्लेना ने अभद्र पर्चा बांटने का आरोप लगाया है। अब उन्होंने इस मामले में दिल्ली महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। उधर, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी गंभीर के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराने की बात कही है।

इन सभी आरोपों के बीच गंभीर के टीममेट रहे हरभजन सिंह और वीवीएस लक्ष्मण इस पूर्व बल्लेबाज के पक्ष में खुलकर उतर आए हैं।

दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन ने ट्वीट कर कहा, 'मैं कल गौतम गंभीर से जुड़े एक मामले को सुनकर स्तब्ध हूं। मैं उसे बहुत अच्छे से जानता हूं। वह कभी किसी महिला के खिलाफ गलत नहीं बोल सकता है। वह जीते या हारे यह अलग मामला है लेकिन यह आदमी इन सबसे ऊपर है।

यह भी पढ़ें...Job News: एक क्लिक में जानें कहां-कहां निकली है वैकेंसी?

लक्ष्मण ने भी दिया साथ

हरभजन सिंह के अलावा पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने भी ट्वीट कर गंभीर पर लग रहे आरोपों पर अविश्वास जाहिर किया है। लक्ष्मण ने ट्वीट किया, 'कल की बातों के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं। गौतम गंभीर को करीब 2 दशकों से जानता हूं, इसलिए मैं उनकी ईमानदारी, उनके चरित्र और महिलाओं के प्रति उनके मन में सम्मान की गारंटी ले सकता हूं।'

यह भी पढ़ें...CM योगी ने कहा-अखिलेश की सरकार में पढ़ने वाले बच्चों को होमगार्ड से भी बदतर वर्दी मिलती थी

पूर्वी दिल्ली से आप प्रत्याशी आतिशी ने दिल्ली महिला आयोग में जाकर गौतम गंभीर की शिकायत कर दी है। दोहपर 12 बजे के करीब महिला आयोग की चीफ स्वाति मालीवाल को गंभीर के खिलाफ शिकायत का पत्र सौंपा। अपनी शिकायत में आतिशी ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि इस मामले के पीछे गौतम गंभीर हैं और वही एक महिला के खिलाफ नफरत भरा दुष्प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी और गौतम गंभीर एक सशक्त महिला के खिलाफ ऐसा कर सकते हैं तो वह अन्य महिलाओं की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित करेंगे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story