×

पाकिस्तान की मीडिया ने मोदी की जीत पर कहा-यह जीत पाक विरोधी नीति पर मुहर

लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत पर वर्ल्ड मीडिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।पड़ोसी देश पाकिस्तान के  प्रतिष्ठित जियो टीवी ने कहा,पुलवामा के बाद भाजपा को फायदा मिला।

Anoop Ojha
Published on: 23 May 2019 12:43 PM GMT
पाकिस्तान की मीडिया ने मोदी की जीत पर कहा-यह जीत पाक विरोधी नीति पर मुहर
X

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत पर वर्ल्ड मीडिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।पड़ोसी देश पाकिस्तान के प्रतिष्ठित जियो टीवी ने कहा,पुलवामा के बाद भाजपा को फायदा मिला।

यह भी पढ़ें.....योगी: यह विपक्ष के लिये आत्मावलोकन और नकारात्मक राजनीति बंद करने का समय है

पाकिस्तान के चैनल जियो टीवी ने अपनी वेबसाइट पर लिखा, "मोदी चुनाव प्रचार की शुरुआत में विधानसभा चुनाव में कुछ राज्य में हार और महंगाई-बेरोजगारी पर गुस्से के चलते दबाव में थे। हालांकि, पुलवामा हमले के बाद यह अभियान भारत के परमाणु शक्ति संपन्न पड़ोसी पाकिस्तान के साथ रिश्तों की ओर मुड़ गया। इससे भाजपा को फायदा हुआ। भाजपा ने बेहद प्रभावी कैम्पेनर मोदी की स्टार पावर का फायदा उठाया। भाजपा की चुनावी मशीनरी भी जमीनी स्तर पर ज्यादा प्रभावी थी।"

यह भी पढ़ें.....राहुल गांधी ने मानी हार, कहा- स्मृति बहुत प्यार से अमेठी की देखभाल करें

एक दूसरे मीडिया संस्थान द डॉन ने कहा,क्या मोदी इमरान के शांति प्रस्ताव को तवज्जो देंगे। द डॉन ने लिखा- मोदी 2-0 से आगे दिख रहे हैं। मतलब ये कि पाकिस्तान के प्रति भाजपा की नीति नहीं बदलेगी और दोनों देशों में तनाव भी कम नहीं होगा। सवाल ये भी है कि क्या मोदी इमरान खान के शांति प्रस्ताव को तवज्जो देंगे?

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story