कांग्रेस के इस नेता ने PM मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, कहा- 'आतंकवादी'

दरअसल कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के साथ बहस के दौरान मोदी का मतलब मसूद अजहर, ओसामा बिन लादेन, दाऊद इब्राहिम और आईएसआई बताया।

Shivakant Shukla
Published on: 17 March 2019 6:48 AM GMT
कांग्रेस के इस नेता ने PM मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, कहा- आतंकवादी
X

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव को लेकर देश में चुनावी हलचल मचा हुआ है। इस दौरान एक से बढ़कर एक राजनीतिक बयान सामने आ रहे हैं। कभी कोई चोर कह रहा है, तो कभी चौकीदार, ऐसे में शनिवार शाम को एक नेशनल टीवी चैनल के प्रोग्राम में सवालों के जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के लिए एक शर्मनाक बयान दिया, जिसके बाद बयान के विरोध में जनता खड़ी हो गई और 'शेम शेम' के नारे लगाने लगी।

दरअसल कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के साथ बहस के दौरान मोदी का मतलब मसूद अजहर, ओसामा बिन लादेन, दाऊद इब्राहिम और आईएसआई बताया।

ये भी पढ़ें—भाजपा ने इन नामों पर लगाई मुहर, जानिए किसको कहां से मिला टिकट और किसका कटा?

इस बयान के बाद जब भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसका कड़ा विरोध जताया जिसके समर्थन में जनता भी खड़ी हो गई। जिसके बाद संबित पात्रा ने पवन खेड़ा से माफी मांगने और प्रधानमंत्री के लिए ऐसे बयान को वापस लेने के लिए कहा। जिसके बाद पवन खेड़ा ने सफाई देते हुए कहा कि जब भी प्रधानमंत्री से प्रश्न पूछे जाए तो वो मसूद अजहर, पाकिस्तान के पिछे छिप जाते है।

हैरानी की ये है कि आपको बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा अब भी अपने इस बयान पर कायम हैं। हालांकि इस पर बीजेपी की रतफ से कई नेताओं के बयान सामने आये हैं। बीजेपी के लोग इसे देशद्रोह और कांग्रेस की घटिया सोच की उपज बता रहे हैं।

कार्यक्रम में पवन खेड़ा की टिप्पणी के बाद से ट्विटर पर भी वह ट्रेंड कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक हजारों लोग पवन खेड़ा को लेकर ट्वीट कर चुके थे। पवन खेड़ा के बयान को मुद्दा बनाते हुए बीजेपी ने विडियो भी अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है।

ये भी पढ़ें—70 मजदूरों को बंधक बनाने का मामला: नेपाल से IND पुलिस को जांच में नहीं मिला सहयोग

बीजेपी ने लिखा, 'कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने मोदी का फुल फॉर्म मसूद, ओसामा, दाऊद और आईएसआई बताया है। हमें पाकिस्तान जैसे दुश्मनों की क्या जरूरत है, जब हमारे पास कांग्रेस है?' यदि यह मुद्दा जोर पकड़ता है तो अगले कुछ दिनों में कांग्रेस के लिए यह गले की फांस बन सकता है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story