×

PM मेरे परिवार से भी हुए, लेकिन देश को नहीं दिला पाए मोदी जितना सम्मान: वरुण

राजनीतिक पार्टियों के नेता अपने शीर्ष नेतृत्व की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र की विधानसभा बहेड़ी में रविवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए, वरुण गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने कहा, ‘वह एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं, जो केवल देश के लिए जी रहे है। और वह मरेगें भी तो देश के लिए। उनकी चिंता का अकेला विषय देश है।‘

SK Gautam
Published on: 8 April 2019 7:58 AM GMT
PM मेरे परिवार से भी हुए, लेकिन देश को नहीं दिला पाए मोदी जितना सम्मान: वरुण
X

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के इस गरमा गरम राजनीतिक माहौल में, वरुण गांधी ने कहा कि मोदी जी तो सामान्य से भी कमजोर परिवार से थे। लेकिन जो सम्मान देश को मोदी ने दिलाया है वो सम्मान लम्बे समय से किसी ने देश को नहीं दिलाया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके परिवार से भी कुछ लोग पीएम हुए हैं।

राजनीतिक पार्टियों के नेता अपने शीर्ष नेतृत्व की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र की विधानसभा बहेड़ी में रविवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए, वरुण गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने कहा, वह एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं, जो केवल देश के लिए जी रहे है। और वह मरेगें भी तो देश के लिए। उनकी चिंता का अकेला विषय देश है।

ये भी देखें: गांगुली ने बीसीसीआई लोकपाल को हितों के टकराव मसले पर जवाब भेजा

उन्होंने कहा कि वीपी सिंह भी राजा थे और नरसिम्हा राव भी बड़े आदमी थे। जबकि अटल एक सामान्य परिवार से थे, परन्तु उन्होंने इस तरह की गरीबी कभी नहीं देखी। वरुण गांधी ने कहा कि मोदी जी तो सामान्य से भी कमजोर परिवार से थे।

उन्होंने कहा कि मेरे परिवार से भी कुछ लोग प्रधानमंत्री हुए हैं, लेकिन जो सम्मान मोदी ने देश को दिलाया है, वह सम्मान लंबे समय से किसी ने देश को नहीं दिलाया।

वरुण गांधी ने शुक्रवार को भी कहा था, कि देश को एक लंबे समय बाद ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जिसके बारे में हम छाती चौड़ी करके बोल सकते हैं, कि हमारे पास ऐसा प्रधानमंत्री है। जो जनता का हैं, और उसी के लिए कार्य करता हैं। पीलीभीत में नामांकन के बाद वरुण गांधी ने कहा, कि मोदी के लिए मैं देश के सिपाही की तरह उनका झंडा लेकर खड़ा हूं।

ये भी देखें : आयुष्मान की गुगली से विपक्ष को आउट करने की मुहिम

बीजेपी सांसद ने कहा कि जो काम पीएम मोदी ने पांच साल में किया है, वह अगले पायदान पर जाकर देश के मान सम्मान को और बढ़ाएगा। देश को पूरी दुनिया में आगे ले जाने वाले प्रधानमंत्री मोदी हैं। केंद्र सरकार ने किसानों के लिए काफी काम किया है, लेकिन हमारे लिए सुरक्षा भी एक अहम मुद्दा है। विपक्षी पार्टियों के द्वारा सिर्फ राजनीति-स्तर को गिराया जा रहा है।

गौरलब है कि वरुण गांधी अभी सुल्तानपुर से सांसद हैं। इस बार पार्टी ने उन्हें पीलीभीत से उम्मीदवार बनाया है, और पीलीभीत की सांसद और वरुण की मां मेनका गांधी को इस बार सुल्तानपुर से टिकट दिया है। वरुण गांधी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के पोते और राजीव गांधी के भतीजे हैं। उनके परिवार के ही जवाहर लाल नेहरू देश के पहले प्रधानमंत्री बने थे।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story