×

अटल जैकेट के बाद युवाओं में छाया मोदी जैकेट का ट्रेंड, देखें कैसे युवाओं में हुई पॉपुलर?

By
Published on: 6 Dec 2016 5:44 AM GMT
अटल जैकेट के बाद युवाओं में छाया मोदी जैकेट का ट्रेंड, देखें कैसे युवाओं में हुई पॉपुलर?
X

modi nehru jacket

लखनऊ: आजकल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमकर चर्चा में हैं। फिर वह चाहे अपने कामों को लेकर हों या फिर अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर। पीएम मोदी जी आजकल पीएम मोदी जिस भी जगह जाते हैं, वहां ना केवल उनके काम की बल्कि ड्रेसिंग सेंस की भी खूब तारीफ़ होती है। बता दें कि मोदी जी ने एक बार फिर नेहरू जैकेट को ट्रेंड में ला दिया है।

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह पॉपुलर हो रहा है मोदी जी का नेहरु जैकेट

modi nehru jacket

जब से पीएम मोदी ने नेहरू जैकेट पहनना शुरू किया है, युवाओं में भी इसका खूब क्रेज बढ़ रहा है। शादी हो या अन्य फंक्शन, लोग अक्सर नेहरु जैकेट में दिख जाते हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए मोदी जी का नेहरु जैकेट में अट्रैक्टिव लुक

modi nehru jacket

सभी जानते हैं कि अधिकांश नेता या तो वेस्टर्न ड्रेस पहनते रहे हैं या फिर खादी का कुर्ता। कभी वे ट्रेडिशनल ड्रेसेस नहीं पहनते।

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह नेहरु जैकेट छा रहा युवाओं में

modi nehru jacket

पीएम मोदी जी उनसे अलग हैं। तभी तो उनका ड्रेसिंग स्टाइल युवाओं को प्रभावित कर रहा है। आजकल मार्केट में नेहरु जैकेट खूब बिक रहे हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहना है डिजाइनर्स का

modi nehru jacket

दरअसल जाने-माने फैशन डिजाइनर शांतनु और निखिल ने हाल ही में कश्मीरियात 1990 मेंस ड्रेस कलेक्शन जारी किया है। उनका ज्यादातर कलेक्शन विराट से जुड़ा हुआ माना जाता है। इन दोनों डिजाइनर्स की मानें तो मोदी जी के नेहरु सूट पहनने के बाद यह ट्रेंड में आ चुका है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।

Next Story