मंगलदाई में बोले PM मोदी-कांग्रेस घुसपैठियों को असम में घुसाना चाहती है, चौकीदार ऐसा नहीं होने देगा

बिहार के भागलपुर में रैली के बाद पीएम मोदी असम के मंगलदाई कांग्रेस पर जमकर बरसे। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस हमारे जवानों की शहादत पर शक करती है।

Anoop Ojha
Published on: 11 April 2019 9:20 AM GMT
मंगलदाई में बोले PM मोदी-कांग्रेस घुसपैठियों को असम में घुसाना चाहती है, चौकीदार ऐसा नहीं होने देगा
X

मंगलदाई: बिहार के भागलपुर में रैली के बाद पीएम मोदी असम के मंगलदाई कांग्रेस पर जमकर बरसे। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस हमारे जवानों की शहादत पर शक करती है। पीएम मोदी ने कहा कि मेरी लिए असम आना एक तरह से घर आने जैसा हो गया है। पिछले 5 साल में अनेक बार मेरा आप लोगों के बीच में आना हुआ है। ये असम की जनता का प्यार ही है जो मुझे बार-बार खींच लाता है।

यह भी पढ़ें.....BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कानपुर, बुंदेलखंड के लिए कार्यकर्ताओं में भरेंगे उत्साह

पीएम मोदी ने कहा कि गरीबों के मुंह से निवाला छीनकर नामदारों की पार्टी चुनाव लड़ रही है। कांग्रेस ने वोट के लिए घुसपैठ को बढ़ावा दिया साथ ही असम के लोगों को बरसों तक जरूरी सुविधाओं से वंचित रखा। ब्रह्मपुत्र पर कई साल से बन रहे बोगीबील ब्रिज को पूरा करने का काम हमारी सरकार ने किया है। हम असम को नए प्रोजेक्ट से भी ताकत दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें.....सोनिया गांधी ने रायबरेली से नामांकन दाखिल किया

मोदी मंगलदाई में कहा कि 1971 के युद्ध के बाद अगर कांग्रेस चाहती तो असम से कश्मीर तक की समस्याओं का समाधान कर सकती थी। लेकिन कश्मीर भी जलता रहा और असम की स्थिति भी गंभीर होती रही।

यह भी पढ़ें.....लोकसभा मतदान : जानिए अभीतक कहां कितने फीसदी हुई वोटिंग

पीएम मोदी मोदी असम में बोले कि आपका वोट देश की दशा और दिशा तय करेगा। इस बार आपका वोट, असम के हर किसान को पीएम किसान सम्मान योजना से जोड़ेगा। किसानों को पेंशन दिलाने का भी काम करेगा। ये भी तय करेगा कि भारत की सुरक्षा नीति क्या हो।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story