×

पीएम मोदी पहली बार वोट डालने वाले वोटरों से आज करेंगे बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार वोट देने वाले मतदाताओं से रविवार को संवाद करेंगे और उनसे अपनी सरकार के कार्यों के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे। भाजपा सूत्रों ने यह जानकारी दी।

Aditya Mishra
Published on: 7 April 2019 4:18 AM GMT
पीएम मोदी पहली बार वोट डालने वाले वोटरों से आज करेंगे बात
X
फ़ाइल फोटो

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार वोट देने वाले मतदाताओं से रविवार को संवाद करेंगे और उनसे अपनी सरकार के कार्यों के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे। भाजपा सूत्रों ने यह जानकारी दी।

सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी अक्सर पहली बार वोट डालने वाले और 2000-01 में जन्म लेने वाले युवा मतदाताओं से संवाद एवं सम्पर्क बनाने पर जोर देते रहे हैं। वह पार्टी नेताओं से भी इस वर्ग से जुड़ने को कहते रहे हैं।

ये भी पढ़ें...तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने ये-ये वादे पूरे नहीं किए क्या

पार्टी के एक नेता ने बताया कि इस संवाद के कार्यक्रम पर काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी विशेष रूप से बीजेपी जनता युवा मोर्चा युवाओं को आकर्षित करने के लिए कई अभियान चला रहा है। इस संबंध में पार्टी युवा संसद, युवाओं के साथ टाउन हॉल, कैम्पस एंबेसडर जैसे कार्यक्रमों का आयोजन करती रही है।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (31 मार्च 2019) को 'मैं हूं चौकीदार' अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान पीएम तकनीक के जरिए देश के 500 अलग-अलग इलाकों में एक साथ जुड़े हुए थे। खास बात ये है कि बीजेपी के सासंद, मुख्यमंत्री, मंत्री और विधायक भी इस कार्यक्रम का हिस्सा बने।

ये भी पढ़ें...नरेंद्र मोदी ने सरकार के खजाने को खाली कर दिया :कांग्रेस

उससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से चलाए गए 'मैं भी चौकीदार' अभियान के तहत पार्टी के कई कद्दावर नेताओं ने अपने ट्विटर हैंडल पर नाम के आगे चौकीदार शब्द को जोड़ लिया था।

पीएम मोदी ने कार्यक्रम में संबोधन की शुरुआत करते हुए कहा था कि वह एक चौकीदार के रूप में देश के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने यहां विपक्ष पर हमला किया करते हुए कहा कि कुछ लोग सोचते हैं कि जो यूनिफॉर्म पहनते हैं और जिनके गले में सीटी होती है वही चौकीदार हैं लेकिन वास्तव में जो भी पूरी कर्मठता के साथ देश की सेवा में लगा हुआ है वह सभी लोग चौकीदार हैं।

ये भी पढ़ें...अब 11 अप्रैल को रिलीज होगी पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story