×

पीपीएस एसोसिएशन की मांग, राजेश साहनी की संदिग्ध मौत मामले की हो CBI जांच

aman
By aman
Published on: 30 May 2018 2:53 PM GMT
पीपीएस एसोसिएशन की मांग, राजेश साहनी की संदिग्ध मौत मामले की हो CBI जांच
X
राजेश साहनी संदिग्ध मौत मामले की CBI जाँच पर सस्पेंस

लखनऊ: पीपीएस एसोसिएशन ने एटीएस के जांबाज अफसर राजेश साहनी की संदिग्ध मौत मामले में हत्या का मुक़दमा दर्ज करने की मांग की है। एसोसिएशन ने इस मामले में सीबीआई जांच की भी मांग की है। साथ ही, राजेश साहनी की पत्नी शालिनी साहनी की तहरीर पर केस दर्ज करने की मांग की है।

ज्ञात हो, कि बुधवार (30 मई) को राजधानी लखनऊ के भैंसाकुंड में राजेश साहनी का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान यूपी पुलिस के सभी आला अधिकारी, पत्रकार, राजेश के शुभचिंतक सहित अन्य लोग भारी संख्या में मौजूद थे। बुधवार शाम बड़ी संख्या में पीपीएस अफ़सर राजेश साहनी के घर पहुंचे और उनके परिवार के लोगों के साथ संवेदना व्यक्त की।

इसी दौरान पीपीएस अफसरों ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। पीपीएस एसोसिएशन की बैठक की भनक मिलते ही सीनियर अफ़सर हरकत में आ गए। डीजीपी ओपी सिंह ने एडीजी ज़ोन राजीव कृष्णा को पूरे मामले की जांच सौंपी है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story