×

प्रसपा के 10 उम्मीदवार घोषित, लखनऊ से डॉ रमेश कुमार लड़ेंगे चुनाव

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) ने शनिवार को 10 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी। उम्मीदवारों की इस सूची में डॉ. रमेश कुमार ठुकराल को लखनऊ लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है।

Dhananjay Singh
Published on: 6 April 2019 1:55 PM GMT
प्रसपा के 10 उम्मीदवार घोषित, लखनऊ से डॉ रमेश कुमार लड़ेंगे चुनाव
X

लखनऊ: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) ने शनिवार को 10 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी। उम्मीदवारों की इस सूची में डॉ. रमेश कुमार ठुकराल को लखनऊ लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है।

उत्तर प्रदेश की 79 सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़ रही प्रसपा ने शनिवार को 10 और उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी। इसमें उत्तर प्रदेश की धौरहरा सीट से मलखान सिंह, बांदा सीट से सुनीता देवी, कौशाम्बी से राजदेव, लखनऊ से डॉ. रमेश कुमार, गोंडा से कुतुबुद्दीन खान उर्फ डायमण्ड और बॉसगांव सीट से सुरेंद्र प्रसाद भारती को उम्मीदवार बनाया गया हैं। इसके अलावा जौनपुर सीट पर डॉ आरएस यादव के स्थान पर संगीता यादव को टिकट दे दिया गया है।

यह भी देखें:-कोलकाता हवाईअड्डे पर बांग्लादेशी व्यक्ति से 70 हजार डॉलर की नकदी बरामद

घोषित हुए दस उम्मीदवारों में तीन नाम बाहर के प्रदेशों के हैं। इसमें महाराष्ट्र के औरंगाबाद लोकसभा सीट पर कुंजबिहारी जुगल किशोर अग्रवाल, मध्य प्रदेश की मुरैना सीट पर धारा शर्मा और कर्नाटक के बेल्लागवी से दयानंद चिक्कामट उम्मीदवार हैं।

Dhananjay Singh

Dhananjay Singh

Next Story