×

केजरीवाल संग प्रकाश राज का दिल्ली में रोड शो, मांगे 'आप' के लिए वोट

आप संयोजक अरविंद केजरीवाल और फिल्म अभिनेता प्रकाश राज ने बुधवार को पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में रोड शो कर दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने और अनधिकृत कालोनियों को नियमित कराने के मकसद को पूरा करने के लिये पार्टी के सभी सात उम्मीदवारों को जिताने की अपील की। 

Rishi
Published on: 8 May 2019 3:38 PM GMT
केजरीवाल संग प्रकाश राज का दिल्ली में रोड शो, मांगे आप के लिए वोट
X

नई दिल्ली : आप संयोजक अरविंद केजरीवाल और फिल्म अभिनेता प्रकाश राज ने बुधवार को पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में रोड शो कर दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने और अनधिकृत कालोनियों को नियमित कराने के मकसद को पूरा करने के लिये पार्टी के सभी सात उम्मीदवारों को जिताने की अपील की।

ये भी देखें : गांधी परिवार ने INS विराट को निजी टैक्सी की तरह इस्तेमाल किया : मोदी

केजरीवाल और प्रकाश राज ने पश्चिमी दिल्ली से आप के उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के साथ दस विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो कर मतदाताओं से आप को सभी सात सीट जिताने की अपील की है। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के समग्र विकास के लिये पूर्ण राज्य का दर्जा बेहद जरूरी है। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस पर इस मामले में दिल्ली से वादाखिलाफी करने का आरोप लगाते हुये कहा कि केवल आप ही दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिला सकती है।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता ने कांग्रेस और भाजपा, दोनों दलों को सात सीट जिताकर संसद में भेजा लेकिन इनके सांसदों ने पूर्ण राज्य की मांग को संसद में एक बार भी नहीं उठाया।

ये भी देखें : HC ने न्यायालयों की सुरक्षा व सुविधाओं की जानकारी न देने पर अफसरों को लगाई फटकार

इससे पहले आप कार्यालय में जाखड़ ने पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के लिये संकल्प पत्र जारी किया। जाखड़ ने सांसद बनने पर इस क्षेत्र के विकास की पांच साल की कार्ययोजना पेश करते हुये कहा कि इलाके में अनधिकृत कालोनियों को नियमित कराना उनकी प्राथमिकता होगी।

जाखड़ ने संकल्प पत्र में पश्चिमी दिल्ली क्षेत्र में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल और मल्टीलेवल पार्किंग की सुविधाओं की बहाली को भी प्राथमिकता बताया है। उल्लेखनीय है कि आप के सभी उम्मीदवार अपने लोकसभा क्षेत्र का भी पृथक घोषणापत्र जारी कर रहे हैं। पार्टी ने इसे उम्मीदवारों का संकल्प पत्र नाम दिया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story