गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में जबरन वोट डलवाने का आरोपी अफसर गिरफ्तार

हरदोई जिले में मिश्रिख लोकसभा क्षेत्र में सोमवार को एक बुजुर्ग महिला का वोट जबरन गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में डलवाने के आरोप में एक मतदानकर्मी को हिरासत में ले लिया गया।

Rishi
Published on: 29 April 2019 2:02 PM GMT
गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में जबरन वोट डलवाने का आरोपी अफसर गिरफ्तार
X

हरदोई : हरदोई जिले में मिश्रिख लोकसभा क्षेत्र में सोमवार को एक बुजुर्ग महिला का वोट जबरन गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में डलवाने के आरोप में एक मतदानकर्मी को हिरासत में ले लिया गया। सूत्रों ने बताया कि मिश्रिख लोकसभा क्षेत्र के सण्डीला स्थित जमकुरा में बूथ नम्बर 192 पर बहू के साथ वोट डालने आयी रामरती नामक बुजुर्ग महिला ने शिकायत की थी कि पीठासीन अधिकारी शमसुद्दीन ने उससे जबरन बसपा उम्मीदवार नीलू सत्यार्थी के पक्ष में वोट डलवाया।

ये भी देखें :गहलोत के मुताबिक तानाशाह बनने की राह पर चल पड़े पीएम मोदी

उन्होंने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस बारे में अधिकारियों से शिकायत की। जिसके बाद आरोपी पीठासीन अधिकारी शमसुद्दीन को हिरासत में ले लिया गया। उससे पूछताछ की जा रही है।

ये भी देखें :शिरडी में स्पाइसजेट का विमान रनवे पर फिसला, बाल-बाल बचे यात्री

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story