×

मिर्ज़ापुर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रियंका गाँधी ने ये क्या कहा!!

लोकसभा चुनाव  के लिए प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी  ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के खिलाफ जमकर हमला बोला।

Aditya Mishra
Published on: 17 May 2019 9:39 AM GMT
मिर्ज़ापुर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रियंका गाँधी ने ये क्या कहा!!
X

मिर्जापुर: लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर हमला बोला। प्रियंका ने मिर्जापुर से रैली के दौरान पीएम मोदी को अभिनेता बताया। यही नहीं, उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि इससे अच्छा तो अमिताभ को ही पीएम बना देते। प्रियंका की रैली में ओम प्रकाश राजभर की पार्टी के समर्थक भी दिखाए दिए जो राजभर की पार्टी का झंडा लिए हुए थे।

यह भी पढ़ें...गुस्से में हैं ‘ही-मैन’ धर्मेंद्र, कहा- कांग्रेस ने शेर की पूछ पर पैर रखा है…

मिर्जापुर से कांग्रेस प्रत्याशी ललितेश पति त्रिपाठी के लिए प्रचार करते हुए प्रियंका ने कहा, 'मोदी जी, नेता नहीं अभिनेता है। अब आप समझ लीजिए कि आपने दुनिया के सबसे बड़े अभिनेता को अपना पीएम बना दिया है। इससे अच्छा तो आप अमिताभ बच्चन को ही बना देते, करना तो किसी ने कुछ नहीं था आपके लिए।'

5 साल फिर पिक्चर ही देखनी पड़ेगी'

प्रियंका ने आगे कहा, 'अगर मोदी फिर पीएम बने तो 5 साल और पिक्चर ही देखनी पड़ेगी, इसलिए तय कर लीजिए कि किसे वोट करना है। जमीन पर काम करने वाले नेता या हवा में उड़ने वाले को। मोदी हर चुनाव में नई कहानी बनाते हैं। पहले कहानी बनाई कि 15 लाख रुपये हर किसी के खाते में जाएंगे, लेकिन वह नहीं हुआ तो फिर नई कहानी बनाई। इस बार किसानों के लिए नई कहानी बनाई और कहा कि किसान सम्मान योजना लाए हैं।'

यह भी पढ़ें...कांस फेस्टिवल: जलवे बिखेरने के बाद हिना खान ने करवाया खूबसूरत फोटोशूट

'किसान सम्मान नहीं अपमान योजना है'

प्रियंका ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, 'यह किसान सम्मान नहीं किसान अपमान योजना है। उनकी इस योजना के तहत जो किसानों को 2 हजार रुपये पिछले दिनों दिए गए वह अब वापस लेने भी शुरू कर दिए हैं।' उन्होंने कहा कि अगर किसी के परिवार में 10 लोग हैं तो पीएम की योजना परिवार के प्रत्येक सदस्य को एक रुपये दे रही है।

यह भी पढ़ें...अमित शाह ने साध्वी, हेगड़े, कतील के बयान को किया खारिज

रैली में प्रियंका ने उतारी पीएम मोदी की नकल

यही नहीं रैली में प्रियंका में पीएम मोदी की नकल उतारते हुए कहा, 'कल वह मिर्जापुर आए थे और कह रहे थे भइया सपने देखना बुरी बात नहीं हैं।' प्रियंका ने आगे कहा लेकिन झूठे सपने दिखाना बहुत बुरी बात है। यह चुनाव हम लोकतंत्र को बचाने के लिए लड़ रहे हैं।' उन्होंने कहा कि हर नागरिक को जिम्मेदारी से वोट जरूर देना चाहिए। प्रियंका ने रैली से पहले रोड शो भी किया था।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story