×

Election 2019: कल मोदी के गढ़ में प्रियंका करेंगी रोड शो, तैयारी पूरी

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाराणसी में सुरक्षा के घेरे के बीच रोड शो करेंगी। मंगलवार को एसपीजी की टीम ने रोड शो वाले मार्ग को कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ देख सुरक्षा का खाका बनाया।

Shivakant Shukla
Published on: 14 May 2019 2:45 PM GMT
Election 2019: कल मोदी के गढ़ में प्रियंका करेंगी रोड शो, तैयारी पूरी
X
प्रियंका गांधी की फ़ाइल फोटो

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में दमदार उपस्थिति के लिए कांग्रेस भी तैयार है। बुधवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा मेगा रोड शो कर वाराणसी सहित पूर्वांचल में पार्टी की खोई सियासी जमीन को पाने के लिए भरपूर प्रयास करेंगी।

प्रियंका गांधी वाड्रा के आने का प्रोटोकाल भी पार्टी को मिल गया। प्रोटोकाल के अनुसार प्रियंका अपराह्न डेढ़ बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेगी। एयरपोर्ट से वह सलेमपुर देवरिया के लिए प्रस्थान करेंगी। सलेमपुर में पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा कर अपराह्न 3.30 पर पुन: बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेगी। एयरपोर्ट से शाम पांच बजे बीएचयू के लंका स्थित सिंहद्वार पहुंचेंगी।

ये भी पढ़ें— CM योगी विरोधियों पर आक्रामक दिखे,कहा-जल्दी ही अज़हर मसूद कुत्ते की मौत मारा जाएगा

यहां महामना की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो शुरू करेंगी। रोड शो अस्सी, भदैनी, शिवाला, सोनारपुरा, मदनपुरा, जंगमबाड़ी, गौदौलिया से होकर श्री काशी विश्वनाथ मंदिर ज्ञानवापी क्रासिंग पहुंच कर समाप्त होगा। रोड शो के समापन के बाद प्रियंका बाबा विश्वनाथ और कालभैरव का दर्शन पूजन कर सीधे एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान कर जायेगी।

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाराणसी में सुरक्षा के घेरे के बीच रोड शो करेंगी। मंगलवार को एसपीजी की टीम ने रोड शो वाले मार्ग को कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ देख सुरक्षा का खाका बनाया। अफसरों ने लंका स्थित मालवीय प्रतिमा के पास बनने वाले मंच की जगह को देखा। इस दौरान सीओ भेलूपुर अनिल कुमार एसपीजी टीम को सुरक्षा व्यवस्था के बारे में भी बताते रहे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऐतिहासिक रोड शो के जबाब में प्रियंका के मेगा रोड शो की योजना कांग्रेस ने तैयार की है। पार्टी की सोच है कि प्रियंका के दमदार रोड शो से पार्टी की फिजा भी बन जायेगी। पार्टी पहली बार लंका से रोड शो करने जा रही हैं। अभी तक पार्टी के रोड शो की शुरूआत कचहरी स्थित अम्बेडकर पार्क या चौकाघाट पानी टंकी से होती रहा।

ये भी पढ़ें— आचार संहिता के अनुपालन में 190.4 करोड़ रुपये की विभिन्न सामग्री व नकदी जब्त

रोड शो में संसदीय क्षेत्र के उत्तरी, दक्षिणी, कैंट ,सेवापुरी और रोहनिया विधान सभा क्षेत्र के कार्यकर्ता शामिल होंगे। भीड़ प्रबन्धन के लिए वाराणसी के आसपास के जिलों से भी कार्यकर्ता आयेंगे। साथ ही सेवादल, महिला कांग्रेस, राष्ट्रीय छात्र संगठन, युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता भी इसमें शामिल होंगे। उधर,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनावी जंग में उतरे पार्टी के उम्मीदवार अजय राय के समर्थन में प्रियंका के रोड शो से कार्यकर्ता भी बेहद उत्साहित हैं।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story