लोकसभा चुनाव : हरकत में आई शिवपाल सिंह यादव फैन्स एसोसिएशन

मंगलवार को प्रसपा ने उत्तर प्रदेश में 30 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। घोषणा होने के बाद शिवपाल सिंह यादव फैन्स एसोसिएशन एक्टिव हो गया है। एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष आशीष चौबे के मुताबिक सपा-बसपा ने सीबीआई के डर की वजह से गठबंधन किया है।

Rishi
Published on: 19 March 2019 3:34 PM GMT
लोकसभा चुनाव : हरकत में आई शिवपाल सिंह यादव फैन्स एसोसिएशन
X

कानपुर : मंगलवार को प्रसपा ने उत्तर प्रदेश में 30 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। घोषणा होने के बाद शिवपाल सिंह यादव फैन्स एसोसिएशन एक्टिव हो गया है। एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष आशीष चौबे के मुताबिक सपा-बसपा ने सीबीआई के डर की वजह से गठबंधन किया है। इस गठबंधन की पीछे जो वजह उससे जनता को जागरूक करेगें। यह गठबंधन उत्तर प्रदेश की जनता को छलने के लिए बना है। 2014 के लोकसभा चुनाव में बुरी तरह से हारने वाले और एक दूसरे के धुर-विरोधी एक जुट होकर लड़ रहे हैं।

ये भी देखें : रैन बसेरे में सो रहे 5 लोगेां केा कुचल कर मार देने के देाषी को मिली सात साल की कैद

उन्होंने बताया कि आज की बैठक में यह तय हुआ है कि किस तरह से चुनावी अभियान को आगे बढ़ाना है। शिवपाल सिंह फैन्स एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के 80 जनपदों में सक्रिय है। बहुत ही कम समय में हमने फैन्स एसोसिएशन को खड़ा कर दिया है। हमारा एसोसिएशन बीते दो वर्षो से शिवपाल सिंह यादव के लिए जमीन तैयार कर रहा था। अब वक्त आ गया है कि पार्टी के लिए दिन रात और पसीना बहाने का। हम संगठन के लिए दिन रात काम कर रहे है।l प्रसपा का चुनाव चिन्ह चाभी है और इसी चाभी से सत्ता का ताला खुलेगा।

ये भी देखें : प्रदेश की तस्वीर को बदलने का काम किया- योगी आदित्य नाथ

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story