×

राहुल गांधी की सूरतगढ़, गंगानगर- बूंदी में जनसभाएं मंगलवार को

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को राजस्थान के एकदिवसीय दौरे पर आएंगे। वे यहां दो चुनावी रैलियों व पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करेंगे।

Anoop Ojha
Published on: 25 March 2019 2:34 PM GMT
राहुल गांधी की सूरतगढ़, गंगानगर- बूंदी में जनसभाएं मंगलवार को
X

जयपुर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को राजस्थान के एकदिवसीय दौरे पर आएंगे। वे यहां दो चुनावी रैलियों व पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें.....भाजपा के कारनामों से जनता आक्रोशित:अखिलेश

राहुल गांधी सूरतगढ़, गंगानगर तथा बूंदी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं जयपुर के रामलीला मैदान में उनका पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है।पार्टी के एक नेता ने कहा, '‘राहुल गांधी की यात्रा को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं।'’

यह भी पढ़ें.....भाजपा असम में चार मौजूदा सांसदों की जगह नए चेहरों के भरोसे

जयपुर में होने वाले कार्यक्रम में राज्य की सभी 200 विधानसभा सीटों से चुने हुए बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए राहुल का राजस्थान में यह पहला दौरा होगा।

राज्य में कुल 25 सीटों के लिए चुनाव दो चरणों में होंगे। पहले चरण में 29 अप्रैल को 13 सीटों और छह मई को 12 सीटों पर चुनाव होगा।

(भाषा)

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story