×

वायनाड के रोड शो में हादसा, कई पत्रकार ट्रक से गिरे, 3 घायल, राहुल ने की मदद

वायनाड में राहुल गांधी के रोड शो में बैरिकेड टूटा गया और कई पत्रकार ट्रक से गिर पड़े। बताया जा रहा है कि एक पत्रकार ट्रक से नीचे गिर गया। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उस पत्रकार की मदद की और उसे एम्बुलेंस में बैठाया।

Shivakant Shukla
Published on: 4 April 2019 10:31 AM GMT
वायनाड के रोड शो में हादसा, कई पत्रकार ट्रक से गिरे, 3 घायल, राहुल ने की मदद
X

केरल: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज केरल के वायनाड से नामांकन के बाद वायनाड निर्वाचन क्षेत्र में प्रचार अभियान शुरू किया। वायनाड में राहुल गांधी के रोड शो में बैरिकेड टूटा गया और कई पत्रकार ट्रक से गिर पड़े।

बताया जा रहा है कि एक पत्रकार ट्रक से नीचे गिर गया। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उस पत्रकार की मदद की और उसे एम्बुलेंस में बैठाया।

ये भी पढ़ें—स्मृति ईरानी का राहुल पर तंज: छल और बदहाली के सिवा सांसद ने अमेठी को कुछ नहीं दिया

यहां चर्चा कर दें कि वायनाड 23 अप्रैल को मतदान होना है। गुरुवार को कांग्रेस प्रमुख ने जिला कलेक्टर के कार्यालय में नामांकन दाखिल करने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी और केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्नितला सहित राज्य के कई नेताओं के साथ एक खुले वाहन में रोडशो शुरू किया। सड़क के दोनों ओर लोगों का हुजूम था। सुरक्षा बलों को कार्यकर्ताओं को नियंत्रित करने और उनके वाहन के लिए रास्ता बनाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

ये भी पढ़ें— सुप्रीम कोर्ट से हार्दिक पटेल को झटका, अब नहीं लड़ सकेंगे लोकसभा चुनाव!

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story