×

स्मृति ईरानी का राहुल पर तंज: छल और बदहाली के सिवा सांसद ने अमेठी को कुछ नहीं दिया

विजय संकल्प किसान सम्मेलन में शिरकत करने पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जनसभा को संबोधित किया। ईरानी के साथ पूर्व विधायक चंद्र प्रकाश मटियारी व मंत्री मोती सिंह भी मौजूद रहे।

Aditya Mishra
Published on: 4 April 2019 9:57 AM GMT
स्मृति ईरानी का राहुल पर तंज: छल और बदहाली के सिवा सांसद ने अमेठी को कुछ नहीं दिया
X
फ़ाइल फोटो

रायबरेली: विजय संकल्प किसान सम्मेलन में शिरकत करने पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जनसभा को संबोधित किया। स्मृति ईरानी के साथ पूर्व विधायक चंद्र प्रकाश मटियारी व मंत्री मोती सिंह भी मौजूद रहे।

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि केरल की वयनाड सीट से नामांकन करना इस बात का प्रमाण है कि राहुल अमेठी सीट हार रहे है। अमेठी की हर गली हर गांव राहुल की निष्क्रियता का प्रमाण देते हैं।।

2014 में आपके समक्ष कांग्रेस के नेताओं ने संकल्प लिया के दस साल से अनदेखी कर रहे हैं इस बार हमका वोट दे देयो हम इस बार कमसे कम विकास करेंगे। 2014 से लेकर 19 हो गया चाहे किसान हो, चाहे मजदूर हो, चाहे नौजवान हो अमेठी का एक एक नागरिक गवाह है छल के सिवा बदहाली के सिवा लापता सांसद ने अमेठी को कुछ नहीं दिया।

आज अमेठी का बच्चा-बच्चा गवाह है पीढ़ी दर पीढ़ी बीत गई विकास के इन्तेज़ार में लेकिन अब अमेठी ने ठानी है के 6 मई को घर के बाहर आना है पोलिंग बूथ पर जाकर कमल का बटन दबाना है और हर परिवार को अमेठी के भाजपा के नेतृत्व में विकास दिलवाना है।

जब मैने अमेठी के किसानो की खाद की समस्या के लिए केंद्र केंद्र के कृषि विभाग में कहा तो कृषि विभाग के अधिकारी ने मुझसे कहा के दीदी पचपन साल अमेठी ने देखा है राज गांधी खानदान का आज तक एक खाद की रैक नहीं उतार पाए।

मैने कहा भईया भले ही पूर्ण रुप से आशीर्वाद प्राप्त न हुआ हो 2014 के चुनाव में लेकिन मैने जबान दी थी अमेठी के नागरिकों को की सुख दुःख में तुम्हारा साथ निभाऊंगी मुझ पर कृपा करो और अमेठी के किसानो के लिए गौरीगंज के रेलवे स्टेशन पर खाद की रैक उतारो।

आज सज्जन केरल पहुंच गए हैं। ये कल युग है बहन आशिर्वाद लेने आई है और वो व्यक्ति जो अपने होने की दुहाई देता है आपका आशीर्वाद त्याग गया है।

ये संयोग है की एक तरफ भारतीय जनता पार्टी से समर्पित भाव से कार्य करने वाला कार्यकर्ता और जुड़ा नागरिक कहता है कि भारत राष्ट्र सक्षम हो, भारत राष्ट्र सशक्त हो, भारत राष्ट्र सुदृढ़ हो। इसके लिए हम सबको सहयोग देना है। दूसरी ओर इस धरती से परे लापता सांसद जाकर पर्चा भरते हैं उन लोगों के आशीर्वाद से जो हिंदुस्तान का बटवारा करने में भूमिका निभाते हैं।

ये भी पढ़ें...कानपुर: स्मृति ईरानी के दौरे से पहले इस इंटक नेता को किया गया नजरबंद

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story