×

28 को रायबरेली के सियासी समीकरण को साधेंगी प्रियंका वाड्रा

प्रियंका वाड्रा गुरुवार को रायबरेली के सियासी समीकरण को साधने की कोशिश करेंगी। दो वर्षों के अंतराल में विधानसभा चुनावों के बाद रायबरेली आ रही प्रियंका संगठन सहित कुछ नए सियासी चेहरों से मुलाकात कर चुनावी रणनीति तैयार कर सकती है। हालांकि प्रियंका वाड्रा बुधवार देर शाम ही रायबरेली आ जाएंगी,लेकिन रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन गुरुवार सुबह 9 बजे से विस्तृत कार्यक्रम पहुंचेंगी।

Dhananjay Singh
Published on: 27 March 2019 2:44 PM GMT
28 को रायबरेली के सियासी समीकरण को साधेंगी प्रियंका वाड्रा
X

लखनऊ: प्रियंका वाड्रा गुरुवार को रायबरेली के सियासी समीकरण को साधने की कोशिश करेंगी। दो वर्षों के अंतराल में विधानसभा चुनावों के बाद रायबरेली आ रही प्रियंका संगठन सहित कुछ नए सियासी चेहरों से मुलाकात कर चुनावी रणनीति तैयार कर सकती है। हालांकि प्रियंका वाड्रा बुधवार देर शाम ही रायबरेली आ जाएंगी,लेकिन रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन गुरुवार सुबह 9 बजे से विस्तृत कार्यक्रम पहुंचेंगी।

भाजपा द्वारा रायबरेली में सोनिया गाँधी को घेरने की कोशिशों के बीच यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। प्रियंका वाड्रा 9 बजे से 10.30 तक जिले के विभिन्न सामाजिक संगठनों, संस्थाओं व कर्मचारियों के प्रतिनिधिमंडलों से मिलकर उनकी समस्याओं को जानेंगी। वे शिक्षामित्रों व अनुदेशकों से भी मिल सकती हैं।

यह भी देखें:-उपग्रह भेदी मिसाइल परीक्षण पर DRDO प्रमुख ने कहा : भारत के लिए बड़ी उपलब्धि, कवच का काम करेगा

गौरतलब है कि शिक्षामित्रों को लेकर प्रियंका अपने चुनावी दौरों में काफी मुखर हैं। 10:30 के बाद प्रियंका वाड्रा स्थानीय संगठन के नेताओं से मुलाकात करेंगी। विधानसभा स्तर पर हो रही इस बैठक को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। विधानसभा स्तर पर सक्रिय अन्य दलों के कार्यकर्ताओं को भी प्रियंका से मिलाने की कोशिश स्थानीय स्तर पर की जा रही है। ब्लाॅक अध्यक्षों सहित सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों से मिलने का उनका कार्यक्रम है।

रायबरेली लोकसभा क्षेत्र की पांचों विधानसभाओं के प्रत्याशी व पूर्व विधायकों के साथ भी प्रियंका बैठक कर सियासी तापमान को समझने की कोशिश करेंगी। इसके बाद प्रियंका आगे के लिए प्रस्थान करेंगी। प्रियंका वाड्रा का काफ़ी दिनों बाद हो रहा यह दौरा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए बहुत महतवपूर्ण है और विरोधियों से घिरी कांग्रेस के लिए संजीवनी साबित होगी।

Dhananjay Singh

Dhananjay Singh

Next Story