×

भाई साब! राज बब्बर गरीब परिवारों को देंगे 72 हजार महीना ?

यूपी के बलरामपुर का उतरौला कस्बा जो गोंडा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है। यहां अपना दल व कांग्रेस के गठबंधन की प्रत्याशी कृष्णा पटेल की चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर पहुंचे।

Rishi
Published on: 30 April 2019 4:56 PM GMT
भाई साब! राज बब्बर गरीब परिवारों को देंगे 72 हजार महीना ?
X

बलरामपुर : यूपी के बलरामपुर का उतरौला कस्बा जो गोंडा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है। यहां अपना दल व कांग्रेस के गठबंधन की प्रत्याशी कृष्णा पटेल की चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर पहुंचे। राज बब्बर ने उपस्थित लोगों से कृष्णा पटेल को जिताने की अपील की साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के 72 हजार प्रतिवर्ष गरीब परिवारों के वादे को याद दिलाया।

ये भी पढ़ें— ये कौन सी योजना लेकर आए है राहुल गांधी, जो बदहाली करेगी दूर ?

मजे की बात यह रही कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर खुद ही राहुल गांधी का वादा भूल गए, उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने सभा मे मौजूद लोगों से गरीब परिवारो को 72 हजार रुपया महीना देने का वादा कर दिया।

ये भी पढ़ें— जानें क्यों भूपेश बघेल ने योगी का किया धन्यवाद! बात ही बात में कह दी ये बड़ी बात

उन्होंने कहा कि जिस तरह हमे अन्य प्रदेशों में किसानों का 72 हजार करोड़ का कर्जा माफ किया है, उसी तरह ये 72 हजार रुपया महीना हर गरीब परिवार को देंगे ये वादा है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story