×

रिलायंस ज्वैलर्स ने लखनऊ मे अपना तीसरा शोरूम लांच किया

नया शोरूम ए-116ए, एलडीए कॉलोनी, सेक्टर बी, कानपुर रोड पर खोला गया और उद्घाटन के इस अवसर पर कई आर्कषक ऑफर भी ग्राहको के लिये रखे गये।

Vidushi Mishra
Published on: 20 April 2019 7:19 AM GMT
रिलायंस ज्वैलर्स ने लखनऊ मे अपना तीसरा शोरूम लांच किया
X

लखनऊ: 19 अप्रैल 2019 रिलांयस ज्वैलर्स, आज कानपुर रोड, स्थित लखनऊ में अपना तीसरा शोरूम लॉन्च किया। ये भारत के सबसे विश्वसनीय ज्वैलर्स ब्रांडो मे से एक है। शहर मे ब्रांड का ये सबसे बड़ा शोरुम है, जोकि 2713 वर्ग फीट के एरिया में फैला है।

यह भी देखे:रायबरेली: जिला पंचायत सदस्यों ने डीएम ऑफिस में लगाये मुर्दाबाद के नारे

शोरुम मे खूबसूरत और भव्य इंटीरियर के साथ-साथ गोल्ड और डायमंड के लाजवाब डिजाइनों से युक्त ज्वैलरी का शानदार प्रर्दशन के लिये बेहद लाइटिंग का इंतजाम किया गया है।

ग्राहकों को तोहफा

ग्राहको के लिये नये शोरूम की तरफ से उपहार स्वरूप गोल्ड ज्वैलरी पर मेकिंग चार्जेस मे फ्लैट 25 प्रतिशत की छूट मिलेगी, और डायमंड ज्वैलरी की खरीद पर 25 प्रतिशत की छूट और साथ ही 19 अप्रैल से 7 मई तक पहले 100 ग्राहको को फ्री सोने का सिक्का दिया जायेगा।(नियम व शर्ते लागू)

पिछले कुछ वर्षों मे, रिलायंस ज्वैलर्स ने उपभोक्ताओ के हर जरूरत के अनुसार ज्वैलरी को उपलब्ध कराया। शादी-ब्याह के लिए, रोजमर्रा के लिए, दफ्तर वाली महिलाओं के लिये खासा ट्रेंडी लुक मे ज्वैलरी को ग्राहको की मांग के हिसाब बनाया है।

यह भी देखे:रोहित शेखर मर्डर केस, शक के घेरे में परिवार, पत्नी से हुई पूछताछ

स्टैंडअलोन और शॉप-इन-शॉप(एसआईएस) फार्मेट मे उपलब्ध, रिलायंस ज्वैलर्स ने भारत मे 62 से अधिक शहरों मे विस्तृत उपस्थिति है।

लखनऊ मे अपने नये शोरूम का शुभांरभ करते हुए, रिलांयस ज्वैलर्स के प्रवक्ता ने कहा- कि हम लखनऊ मे अपने तीसरे शोरुम की लांचिग पर बहुत खुश है।

बीते सालो मे मिले प्यार और समर्थन द्वारा ही यह सम्भव हो पाया है। हमे विश्वास है कि आगे भी इसी तरह आपका साथ हमारे साथ रहेगा। और ये शोरुम भी गुणवत्ता और शुध्दता के आश्वासन के साथ कई प्रकार के डिजाइन और अलग-अलग मूल्य वर्ग का आनंद देगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story